छिंदवाड़ा में चल रहा था 40 कमरों का चकलाघर, नई बहू ने खोला राज

Friday, June 16, 2017

छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के खजरी इलाके में 40 कमरों के एक घर में जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा था। देह व्यापार के संचालक ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे की शादी की थी। पूरा परिवार चाहता था कि नई बहू भी धंधे में उतर जाए लेकिन विवाहिता ने इस घनौने काम से इंकार कर दिया और किसी तरह नजर बचाकर एसपी गौरव तिवारी के पास जा पहुंची। एसपी के आदेश पर लोकल थाना पुलिस को छापामार कार्रवाई करनी पड़ी। देहात थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले खजरी में रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस कप्तान गौरव तिवारी से शिकायत की थी कि उसके पति सहित ससुराल पक्ष के कुछ लोग घर में बने 40 कमरों में चकलाघर चलाया जा रहा है। पति व ससुराल वाले चाहते हैं कि वो भी जिस्मफरोशी करे। जब विवाहिता ने इस बात का विरोध किया तो पति सहित अन्य आरोपियों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान श्री तिवारी ने थाना प्रभारी अर्चना सिंह को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गुरुवार की रात मुखबिर की पुख्ता सूचना मिलते ही टीआई अर्चना सिंह, प्रधान आरक्षक अरूण शर्मा, भूपेन्द्र सोनी, नवीन, अनिल, संदीप सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने रात करीब 10 बजे छापा मारा।

जहां कार्रवाई के दौरान एक लड़की घर के सामने ही कार में बैठकर कुछ युवकों के साथ शराब पी रही थी तो वहीं अन्य लड़कियां संदिग्ध अवस्था में कमरों में मिली। पुलिस ने तत्काल ही इस मामले में युवतियों के साथ-साथ युवकों को एवं चकलाघर संचालक आत्माराम सूर्यवंशी, पत्नी, बेटा सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

बहू को भी उतारना चाह रहे थे दलदल में
पुलिस की मानें तो जिस घर में देह व्यापार पकड़ाया उस घर की बहू को भी आरोपी देह व्यापार में धकेलना चाह रहे थे लेकिन इस बात से बहू ने साफ इंकार किया तो उसे तरह-तरह से प्रताड़िना करना शुरू कर दिया गया। जिससे परेशान होकर बहू ने पुलिस कप्तान श्री तिवारी को अपनी आपबीती बताई और एसपी के आदेश पर कार्रवाई हो सकी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week