माफिया के हाइवा ने पटवारी को कार समेत कुचला, 4 बच्चों सहित 6 मौतें

Saturday, June 17, 2017

कटनी। विजयराघवगढ़ क्षेत्र में आने वाले हाइवे पर शनिवार शाम माफिया के हाइवा ने पटवारी की कार को कुचल डाला। इस घटना में कार में सवार 7 में से 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पटवारी संजय पटेल समेत उनके 2 बच्चे और पड़ौसी महिला व उनके 2 बच्चे शामिल हैं। पटवारी की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैंं। डॉक्टर उन्हे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह महज एक हादसा है या षडयंत्र के तहत किया गया एक्सीडेंट। हादसा इतना भयानक था कि कार में बैठे लोग अपनी जगह से हिल तक नहीं पाए। जो जहां बैठा था वो वहीं मर गया। बता दें कि हाइवा वाहन को ज्यादातर रेतमाफिया उपयोग करते हैं। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कार विजयराघवगढ़ में पदस्थ पटवारी संजय पटेल की है। वे परिवार के चार बच्चों और दो महिलाओं के साथ कटनी जा रहे थे। उसी वक्त ये हादसा हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार संजय की कार जैसे ही नेशनल हाइवे पर पहुंची सामने से आ रही तेज रफ्तार हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार बुरी तरह से पिचक गई। हादसे के बाद से ही हाइवा चालक फरार बताया जा रहा है।

2 परिवार के 6 लोगों की मौत 
हादसा शनिवार शाम 5.30 बजे विजयराघवगढ़ स्थित सुंदरनगर के देवरा गांव के पास हुआ।पुलिस से मिली सूचना के अनुसार कार में पटवारी संजय पटेल सहित 7 लोग सवार थे। इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक महिला ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, पटवारी संजय पटेल की पत्नी शिक्षिका ज्योति पटेल की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में संजय पटेल सहित 4 बच्चे और एक महिला शामिल हैं। 

कार संजय पटेल स्वयं चला रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, कार में जो जहां बैठा था उसकी वहीं मौत हो गई। शवों को कटर से काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस जांच में सामने आया कि हाइवा ट्रक (क्रमांक एमपी-21 एच-2611) किसी संदीप कुमार गुप्ता के नाम से रजिस्टर्ड है। मृतकों में संजय पटेल सहित उनके दो बच्चे माही और कान्हा पटेल शामिल हैं। इनके अलावा कार में सवार उनकी पड़ोसन अर्चना नायक व उनके बच्चे शूभी और भैय्यू शामिल हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं