पब्लिक ने किया थाने पर हमला, थानेदार समेत 3 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

नरसिंहपुर। आर्म्स एक्ट के आरोपी की अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत पर सांईखेड़ा में शनिवार को जमकर बवाल मचा। पुलिस पर पथराव और झड़प के बाद नगर में धारा 144 लागू कर दी गई। पुलिस ने सांईखेड़ा थाना प्रभारी संजय धुर्वे, आरक्षक राहुल पाठक और महिला आरक्षक कुदुंब पाठक पर हत्या का मामला दर्ज किया है। दिनभर दुकानें बंद रहीं और नगर में हालात तनावपूर्ण बने रहे। पुलिस फ्लैग मार्च भी निकाला।

सांईखेड़ा पुलिस ने स्थानीय निवासी सुरेंद्र राजपूत को 21 जून को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार जेल भेज दिया था। जेल में सुरेंद्र की 23 जून को तबियत बिगड़ी और उसे रात करीब 9.45 बजे जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया था। देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक के परिजन सुबह थाने पहुंचे और आरोप लगाया कि सुरेंद्र की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान पुलिस और नागरिकों के बीच पथराव के साथ झड़प भी हो गई। पथराव और तोड़फोड़ में सांईखेड़ा थाना प्रभारी धुर्वे, आरक्षक पाठक घायल हो गए। मृतक के भाई संतोष का आरोप है कि 21 जून को दोपहर में पुलिस उसके भाई को झूठे मामले में पकड़कर ले गई थी और परिजनों को खबर तक नहीं दी। जब उसकी मौत हो गई तब पुलिस ने उन्हें सूचना दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !