शादी के 35 साल बाद पति ने कहा: मैं तो किन्नर हूं, खर्चा क्यों दूं

ग्वालियर। परित्याक्ता पत्नि को खर्चा देने से बचने के लिए एक व्यक्ति ने शादी के 35 साल बाद यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मैं तो किन्नर हूं, घर में रहता ही नहीं तो पत्नि की देखभाल कैसे करूं। मामला पुलिस जनसुनवाई में सामने आया है। यहां पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वह  उसे  न तो अपने साथ रख रहा है और न ही उसे कोई खर्च दे रहा है।

इस आरोप के बाद उस महिला के पति ने कहा कि वह किन्नर है, लिहाजा वह अब घर में नहीं रहता, इसलिए वह पत्नी को नहीं रख सकता है। ग्वालियर में पुलिस की जनसुनवाई में आई महिला मालती ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी को 35 साल हो गए है। उसकी शादी आगरा में रहने वाले मुकेश गोस्वामी के साथ हुई थी। इस दौरान उसके एक बच्चा भी हुआ था जो पैदा होने के साथ ही मर गया।

उसके बाद मालती का उसके पति के साथ विवाद होने लगा जिसके बाद मालती ग्वालियर आकर रहने लगी। मालती का कहना है कि उसका पति न तो उसे साथ में रखने के लिए तैयार है और न ही उसको कोई खर्च दिया जा रहा है। कुल मिलाकर मामला बेहद पेचीदा होने के कारण पुलिस ने महिला थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के निर्देश दे दिए हैं अब तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि इस मामले मे हकीकत क्या है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !