भोपाल के 2 हुक्का लाउंज पर छापामारी, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियां

भोपाल। दस नंबर स्थित 10 STREET HOOKAH LOUNGE और चूनाभट्टी स्थित K2 CLUB LOUNGE और रेस्टोरेंट में बड़ी कार्रवाई करते हुए हबीबगंज और चूनाभट्टी पुलिस ने नशे में मिले 25 युवकों समेत दो मैनेजरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कुछ युवतियों को भी हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में परिजन को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार नए शहर के हुक्का लाउंज में तंबाकू युक्त हुक्का गुड़गुड़ाने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी, लेकिन कार्रवाई के अधिकार न होने के कारण पुलिस कुछ नहीं कर पा रही थी। सिर्फ संबंधित मैनेजरों को चेतावनी दी जा रही थी लेकिन एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा संभाग के टीआई को कार्रवाई करने के निर्देश के बाद पुलिस ने दो दिनों तक उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया।

परोसी जा रही थी शराब, पुलिस को देख भागे युवा
टेन- स्ट्रीट हुक्का लाउंज में छापे के दौरान पुलिस को देख युवाओं ने भागना शुरू कर दिया था। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस ने लाउंज से शराब की दर्जनभर बोतलें भी जब्त कीं। लाउंज के मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वीकेंड शराब पार्टी चल रही थी
चूनाभट्टी में के-2 हुक्का लाउंज और रेस्टोरेंट में पुलिस ने शनिवार देर रात दबिश देकर 25 युवक और क्लब के मैनेजर को गिरफ्तार किया। युवतियों को समझाइश देकर छोड़ दिया। यहां वीकेंड पार्टी कर शराब परोसी जा रही थी। 25 लड़के और उनके साथ युवतियां नशे में मिलीं। मैनेजर आशीष के खिलाफ बिना अनुमति शराब परोसने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !