2 बार हार चुके भदौरिया अब चुनाव से घबराने लगे, बैंकडोर से रेडक्रास चेयरमैन बनने की योजना

Saturday, June 3, 2017

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान के विशेष कृपापात्र, अटेर से 2 बार चुनाव हार चुके भिंड के भाजपा नेता अरविंद भदौरिया की नजर अब रेडक्रास चेयरमैन की कुर्सी पर है, परंतु अब वो चुनाव से घबराने लगे हैं अत: बैकडोर से इस कुर्सी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। यह आरोप कांग्रेस विधायक एवं रेडक्रास के पूर्व चेयरमैन मुकेश नायक ने लगाए हैं। नायक ने अरविंद भदौरिया को भिंड का गुंडा भी कहा। 

नायक ने शनिवार 3 जून को एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। मुकेश नायक ने आरोप लगाया है कि सीएम चौहान एक गुंडे अरविंद भदौरिया को गैर कानूनी तरीके से रेडक्रास का चेयरमैन बनवाना चाहते हैं। इसलिए रेडक्रास के चुनाव पिछले तीन साल से पेंडिंग हैं। 

बता दें कि इससे पहले अरविंद भदौरिया अटेर से विधायक बनना चाहते थे। सीएम शिवराज सिंह ने उन्हे चुनाव जिताने के लिए हर संभव कोशिश की। चुनाव की तैयारियां 6 महीने पहले से शुरू कर दी गईं थीं। भाजपा में उनके विरोधियों को सीएम शिवराज सिंह ने व्यक्तिगत रुचि लेकर शांत कर दिया था। मप्र के तमाम मंत्रियों को भदौरिया के प्रचार में झौंक दिया गया था। खुद सीएम शिवराज सिंह ने कई दिनों अटेर में केंप किया लेकिन भदौरिया दूसरी बार भी हार गए। पहली बार वो सत्यदेव कटारे से हारे थे, उनकी असमय मृत्यु के बाद हुए उपचुनाव में भदौरिया कटारे के बेटे हेमंत के सामने भी नहीं टिक पाए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week