बहुत जरूरी ना हो तो 16 को हाइवे पर मत आना

Thursday, June 15, 2017

आवश्यक सूचनाभोपाल। यदि आपको कोई बहुत जरूरी काम ना हो तो शुक्रवार 16 जून को मध्यप्रदेश के किसी भी नेशनल हाइवे पर मत आना क्योंकि किसान संगठनों ने 16 को हाइवे जाम का ऐलान किया है। पिछले दिनों मप्र में हिंसक किसान आंदोलन हुआ है। किसानों ने सरकारी संपत्ति के अलावा प्राइवेट वाहनों को भी काफी नुक्सान पहुंचाया है। 200 से ज्यादा ट्रक एवं प्राइवेट वाहन फूंक दिए गए थे। 

पता चला है कि किसान संगठन नेशनल हाईवे पर चक्काजाम करने के साथ वाहन रैली भी निकालेंगे। इसके लिए प्रदेश में कई स्थान चिन्हित कर लिए गए हैं, लेकिन रणनीति के तहत इनका खुलासा नहीं किया जा रहा है। सभी प्रदर्शन छापामार तरीके से होंगे। 

राष्ट्रीय किसान मजदूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा 'कक्काजी" ने बताया कि हाईकोर्ट में किसानों के प्रस्तावित आंदोलन को लेकर याचिका लगाई थी। कोर्ट ने इस पर स्थगन नहीं दिया। हमारा आंदोलन पूरी तरह शांतिपूर्ण रहेगा। वाहन रैली निकाली जाएगी और चुनिंदा स्थानों पर चक्काजाम भी होगा। स्थान चयन की जिम्मेदारी राज्य इकाई को सौंपी गई है। वहीं, संगठन के प्रदेश प्रवक्ता सुनील गौर ने बताया कि हमने तैयारी कर ली है। आंदोलन पूरी तरह शांतिपूर्ण रहेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं