भोपाल से महिला टीचर गायब, पता बताने वाले को 10 हजार का इनाम

Friday, June 9, 2017

भोपाल। राजधानी भोपाल के टीटी नगर इलाके से एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। वो अपने घर से एमएलबी कॉलेज के लिए निकली थी परंतु वापस नहीं लौटी। युवति का नाम कामिनी जायसवाल है। उनके भाई गोविंद ने लोगों से अपील की है कि वो कामिनी के बारे में जो भी जानकारी हो, बताने का कष्ट करें। गोविंद ने पता बताने वाले को 10 हजार रुपए इनाम देने का ऐलान किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मकान नम्बर G 74/3 साउथ टीटी नगर निवासी कामिनी जायसवाल पिता गोविंद जायसवाल उम्र 27, कल गुरुवार दोपहर से लापता है। कामिनी के छोटे भाई जयप्रकाश जायसवाल ने बताया कि उनकी बहन टीटी नगर स्थित हिल्स विहार स्कूल में टीचर है। वह एमएलबी कॉलेज से एमएससी का कोर्स कर चुकी है। कल गुरुवार दोपहर कामिनी अपना ट्रांसफर सर्टीफिकेट (टीसी) निकालने के लिए एमएलबी कॉलेज गई थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटी।

शाम तक जब कामिनी घर नहीं लौटी, तो वो एमएलबी कॉलेज निकले। कॉलेज में कामिनी को हर जगह तलाशने के बाद भी वह नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने टीटी नगर थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जय प्रकाश जायसवाल का कहना है कि वह अपनी बहन की सूचना देने वाले को दस हजार रुपए का ईनाम देंगे। टीटी नगर थाना टीआई महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि इस मामले में गुमइंसान कायम किया गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week