पाकिस्तान में 1 सिगरेट से 127 लोग जिंदा जल गए, 75 घायल

नई दिल्ली। पाकिस्तान में मात्र 1 सिगरेट के कारण 127 लोग जिंदा जल गए। जबकि कई लोग घायल हो गए। उन्हे अस्पताल दाखिल किया गया है। दरअसल, संडे सुबह पाकिस्तान के बहावलपुर में में एक तेल का टेंकर पलट गया था। टेंकर से बहते तेल को लूटने के लिए सैंकड़ों लोग वहां पहुंच गए। सभी ज्यादा से ज्यादा तेल पाने की कोशिश कर रहे थे तभी किसी व्यक्ति ने सिगरेट सुलगाने के लिए माचिस जलाई। इसी के साथ टेंकर में जोरदार विस्फोट हुआ और वहां मौजूद ज्यादातर लोगों की मौत हो गई। लाशों के चीथड़े नजर आए। 

डॉन के मुताबिक, अहमद पुर शरिया नाम की जगह पर तेल का टैंकर पलटने के बाद उसमें हुए विस्फोट और उसके बाद फैली आग में जलकर मरने वालों की संख्या 127 हो गई है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस भीषण हादसे में 75 से भी ज्यादा लोग गंभीर रूप से जल गए हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। 

खबरों के मुताबिक, हाईवे पर जब लोगों ने टैंकर को पलटते देखा तो उसमें से लीक होकर बाहर निकल रहे तेल को जमा करने के लिए लोग वहां जमा हो गए। इनमें महिलाओं और बच्चों की बड़ी संख्या थी। इसी समय टैंकर में विस्फोट हो गया और इसकी चपेट में आकर लोग जलकर मर गए। आग लगने के थोड़ी देर बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। राहत और बचाव कार्य जारी है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !