कन्यादान योजना में दूसरी शादी कर रहा था, WIFE आई और चप्पलों से पिटाई लगाई

Tuesday, May 9, 2017

ओबेदुल्लागंज। मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित हो रहे विवाह सम्मेलन में दूसरी शादी कर रहे एक दूल्हे की एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ पहुंचकर चप्पलों से पिटाई कर दी। घटना को देख आयोजन समिति के लोग और पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दूल्हे को हिरासत में लेकर थाने ले आई, जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामला इमलिया गोंडी में हो रहे विवाह सम्मेलन का है। इस सम्मेलन में भोपाल निवासी तेजसिंह केवट (गुन्नू) दूसरी शादी कर रहा था। 

जब यह जानकारी उसकी पत्नी सोनू को लगी तो वह अपने दो बच्चों और परिवार के साथ सम्मेलन में पहुंच गई। यहां पर उसने अपने पति को दूसरी महिला से शादी करते हुए मंडप में बैठा देखा तो उसने चप्पल उतारकर उसकी पिटाई करना शुरू कर दी। दूल्हे की पिटाई होते देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। सम्मेलन के आयोजकों ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया। पुलिस को बुलाकर दूसरी शादी कर रहे तेज सिंह को उसके हवाले कर दिया। पुलिस ने दूल्हे की पिटाई लगाने वाली महिला से पूछताछ करने के लिए उसे भी थाने ले आई, जहां महिला की रिपोर्ट पर दूसरी शादी करने वाले तेज सिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

महिला ने कहा- 10 साल पहले हो चुकी है शादी
भोपाल निवासी महिला का आराेप है कि उसकी 10 साल पहले शादी हो चुकी है, उसके दो बच्चे भी हैं। कुछ दिन से उसका पति उसे परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत उसके द्वारा 3मई को भोपाल कोतवाली थाने में की गई थी। शिकायत में पति द्वारा दूसरी शादी करने की बात भी बताई गई थी, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। जब उसे पता चला कि उसका पति इस सम्मेलन में शादी कर रहा है तो वह यहां पर परिवार के साथ आई थी।
वहीं, आरोपी तेज सिंह का कहना है कि उसकी इस महिला से कोई शादी नहीं हुई है, वह उसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। टीआई ओबेदुल्लागंज राधेश्याम पटेल का कहना है कि सम्मेलन में दूसरी शादी करने की जानकारी आई थी। इस आधार पर आरोपी तेज सिंह को पकड़ कर लाया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं