VIDEO: धोनी के इस अंदाज को देखकर चौंक जाएंगे आप | CRICKET HISTORY

Saturday, May 13, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | क्रिकेट इतिहास में विकेटकीपर तो बहुत हुए और नए विकेटकीपर भी आ रहे है लेकिन भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा शायद कोई विकेटकीपर और हो ही नहीं सकता । बात इस आईपीएल की ही नहीं अपितु धोनी हर मैच में ऐसे कमाल के स्टम्प आउट करते दिखे है। आईपीएल 10 में कल दिल्ली के फ़िरोज शाह कोटला ग्राउंड पर राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला था जिसमें दिल्ली ने पुणे को अंत तक संघर्ष करने दिया और अंत में 7 रनों से दिल्ली को जीत मिली ।

धोनी हर श्रेणी में सबसे फुर्तीले नजर आते है जैसे तेजतर्रार शॉट्स मारना सबसे तेज दौड़ना इत्यादि लेकिन विकेटों के पीछे तो कुछ और ही स्पीड बढ़ जाती है माही की।

कल खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर कोरी एंडरसन थे और गेंदबाजी वॉशिंगटन सुंदर कर रहे थे 16वें ओवर की 2 ही गेंद थी जिसमें एंडरसन ने थोड़े से आगे खिसक कर शॉट मारने की कोशिश की लेकिन पीछे खड़े हवाई जहाज से भी तेज धोनी ने स्टम्प उखाड़ दिए और बल्लेबाज एंडरसन को पता तक नहीं चला कि मैं पहुँच पाया कि नहीं लेकिन धोनी जिस अंदाज में दिख रहे थे वैसे खिलाड़ी को आउट कर दिया था।

निर्णय के लिए ग्राउंड अम्पायर ने थर्ड अम्पायर को सौंप दिया लेकिन निर्णय में ज्यादा मसक्कत नहीं करनी पड़ी और एंडरसन को आउट करार दिया उस समय टीम का स्कोर 124 रन था। हालांकि पुणे की टीम मैच जीतने में नाकामयाब रही थी।

नीचे दिए गए वीडियो को आप खुद भी देख लीजिये-

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week