TRAIN में गंदी हरकतें कर रहे थे सेना के जवान, महिलाओं ने चप्पलों से पीटा

Sunday, May 14, 2017

भोपाल। बुरहानपुर से खंडवा जा रही एक ट्रेन में महिलाओं ने सेना के दो जवानों की चप्पलों से पिटाई कर दी। ये पास बैठी एक लड़की का हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। मना करने पर सेना का रोब दिखाने लगे। विवाद शुक्रवार रात बुरहानपुर रेलवे स्टेशन से शुरू हुआ। एर्नाकुलम से हजरत निजामुद्दीन जा रही मंगला एक्सप्रेस के एस-10 कोच में दो सैनिक सवार हुए और लड़कियों के पास आकर बैठ गए। नशे में धुत एक जवान ने पास बैठी लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर यात्रियों ने समझाइश देकर मामला शांत कराया।

बगमार स्टेशन पर दोनों जवान फिर लड़कियों के पास पहुंच गए और फिर से छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने एक लड़की का हाथ पकड़ लिया। इस पर ट्रेन में सवार अन्य लोग भी उन पर भड़क गए और दोनों को जमकर पीट दिया। गुस्साई महिलाओं ने उन पर चप्पलें भी बरसाई। हंगामा होता देख चलती ट्रेन में जीआरपी के जवान पहुंचे तो दोनों उनको सेना में होने की धौंस जमाते रहे। खंडवा स्टेशन पर जीआरपी जवानों ने दोनों को उतारा और थाने ले गए।

जीआरपी थाने पर पुलिस अधिकारियों ने दोनों जवानों को जमकर डांटा। लड़कियों द्वारा रिपोर्ट लिखाने से इनकार करने पर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, लेकिन पुलिस ने उनके नाम-पते नोटकर उन्हें कड़ी चेतावनी देकर छोड़ा। लड़के के पास से सेना का आईकार्ड मिला है जिसमें उसका नाम राजकुमार लिखा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week