माता-पिता को उमराह के लिए विदा करके लौट रहे इंजीनियरिंग STUDENT की मौत

Wednesday, May 31, 2017

इंदौर। कनाड़िया बायपास पर सड़क हादसे में इंजीरियरिंग के एक छात्र की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर घायल हो गया। मृतक अपने माता-पिता को उमराह के लिए विदा करने इंदौर आया था। दोनों ही युवक देवास के रहने वाले हैं। मृतक का नाम अनस कुर्रेशी बताया गया है। वो बेंगलुरु में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। 

मिली जानकारी अनुसार बुधवार अलसुबह देवास के रहने वाले अनस कुरैशी और उसका दोस्त इकबाल बाइक से अपने फ्लैट पर जा रहे थे। इसी दौरान कनाड़िया बायपास पर अचानक एक कुत्ता बाइक के सामने आ गया। कुत्ते को बचाने के चक्कर में जैसे ही उन्होंने ब्रेक लगाया। गाड़ी फिसलकर काफी दूर चली गई। बाइक के फिसलने से अनस और इकबाल दूर जा गिरे। हादसे में अनस को गहरी चोट आई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं इकबाल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

मृतक के परिजन असलम ने बताया कि अनस बेंगलुरु से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है, जबकि उसका दोस्त इकबाल इंदौर से। इकबाल यहां खजराना स्थित एक मल्टी में किराए से फ्लैट लेकर रह रहा है। अनस के माता-पिता उमराह के लिए जा रहे थे, जिन्हें छोड़ने अनस इंदौर आया था। रमजान के महीने होने से बुधवार अलसुबह दोनों सेहरी कर लौट रहे थे और हादसा हो गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं