पंखुड़ी ने छोड़ा अखिलेश यादव का साथ | SP NEWS

लखनऊ। विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी में इस्तीफे का दौर जारी है। सपा की सबसे युवा और प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पंखुड़ी ने खुद ट्विटर और फेसबुक पर इस इस्तीफे की जानकारी दी और इस्तीफे के पीछे की वजहों का खुलासा किया। पंखुड़ी ने पार्टी से इस्तीफे के पीछे अपनी जाति को वजह बताया है। उन्होंने बताया कि उनकी जाति को लेकर उनपर निशाना साधा जा रहा था। 

जिसके बाद उन्होंने इस्तीफे का फैसला किया। उन्होंने लिखा है कि उन्हें पार्टी छोड़ने का दुख है। उन्होंने लिखा है कि उन्होंने अपने सम्मान को ध्यान में रखकर पार्टी से इस्तीफा दिया है। उन्होंने लिखा कि अखिलेश हमेशा मेरी प्रेरणा रहेंगे। दरअसल पिछले कुछ वक्त से पंखुड़ी पाठक और उत्तर प्रदेश के यादव सेना नामक संगठन के बीच विवाद चल रहा है। 

पंखुड़ी का कहना था कि इस संगठन के जरिये राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस संगठन को सपा को खत्म करने के लिए बनाया गया है। मैं कहकर थक गई। प्रूफ भी दिखा दिए, लेकिन पार्टी में मेरी किसी ने नहीं सुनी, जिसके बाद मैंने पार्टी से इस्तीफा देना ही बेहतर समझा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !