SP MUKESH SHRIVASTAVA IPS की बेटी वरीयता और दर्शिता ने मन मोह लिया

भोपाल। नरसिंहपुर एसपी मुकेश श्रीवास्तव की बेटियों वरीयता ने सबका मन मोह लिया। वरीयता ने मप्र पर आधारित रैप सांग व दर्शिता ने अंग्रेजी गीत गाया। भोपाल आईजी योगेश चौधरी की बेटियों अदिति, अनन्या व आईजी इंटेलिजेंस मकरंद देउस्कर की बेटी सौम्या समेत नैनिका गुप्ता व परी श्रीवास्तव के गुप्र डांस ने रंग जमा दिया। दरसअल, राजधानी भोपाल में मध्यप्रदेश आईपीएस ऑफिसर्स सर्विस मीट का अयोजन किया गया। जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम में आईपीएस अधिकारियों ने बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

डीजीपी सुरेंद्र सिंह का एक नया रूप देखने को मिला

अपने गंभीर स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले मध्यप्रदेश के डीजीपी सुरेंद्र सिंह का एक नया रूप देखने को मिला। डीजीपी ने एक कार्यक्रम में म्यूजिक सिस्टम के साथ 'नदी का किनारा' गाना गाकर आईपीएस अफसरों को मंत्रमुग्ध कर दिया। माहौल में रंग और भी भर गया, जब डीजीपी ने एडीजी अरुणा मोहन राव, कैलाश मकवाना, प्रमोद फलणीकर व कमांडेंट रुचि मिश्रा के साथ मिलकर ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...’गीत को आवाज दी।

रौबदार पुलिस अफसरों की प्रस्तुति

इस कार्यक्रम में एडीजी अरुणा मोहन राव ने तीन फिल्मी गीतों पर आधारित ग्रुप डांस पेश किया। उनके साथ निधि सिंह, संगीत कटारिया, रचना गुप्ता, निधि देउस्कर, अंजू अरजरिया और सीमा गुप्ता ने भी दर्शकों की तालियां बटोरीं. पुलिस अफसरों के साथ ही उनके परिजनों व बच्चों ने भी प्रस्तुति दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !