बदला नहीं ले पाए गुजरात लॉयन्स, SHREYAS IYER ने दिल्ली को रोमांचक जीत दिलायी | IPL10

Thursday, May 11, 2017

राजू जांगिड़/कानपुर | कल आईपीएल 10 का 50वाँ मैच कानपुर के ग्रीन पार्क ग्राउंड पर खेला गया था पिछले मैच में जहीर खान की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों मात खा चुकी सुरेश रैना की गुजरात लॉयन्स एक बार फिर उसके सामने थी। गुजरात की कोशिश पिछली हार का बदला लेने की रही, लेकिन श्रेयस अय्यर ने ऐसा होने नहीं दिया और एक छोर से लगातार गिरते जा रहे विकेटों के बीच संघर्ष जारी रखते हुए मैच में विजयी पारी खेलकर टीम को एक बार फिर जीत दिलवा दी।अय्यर हालांकि शतक से चूक गए, लेकिन उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स जीत तक पहुँच गई।

आईपीएल 10 के इस 50वें मैच में दोनों टीमें कानपुर के ग्रीनपार्क में मुकाबले पर रहीं गुजरात की ओर से रखे गए 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने 19.4 ओवर में 7 विकेट पर 197 रन बनाकर मैच पर दो विकेट से कब्जा कर लिया जिसमें श्रेयस अय्यर ने 57 गेंदों में 96 रन बनाये जिसमें इन्होंने 15 चौके और 2 छक्के लगाए। अय्यर ने 33 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की थी । जबकि करुण नायर ने 15 गेंदों में 30 रन बनाए । नायर और अय्यर ने तीसरे विकेट के लिए 57 रनों की अमूल्य भागीदारी की। 

अय्यर ने लगातार गिर रहे विकेटों के बीच एक छोर थामे रखा और तेजी से रन बनाते रहे जिससे टीम जीत तक पहुँच पाई। फिर सातवें विकेट के लिए पैट कमिन्स के साथ 61 रनों की साझेदारी करके टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए 96 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर जीत दिलाने श्रेयश अय्यर को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week