सपा की बैठक में तमंचे लहराए, कुर्सियां फिकीं, लात-घूंसे चले | SAMAJWADI PARTY

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी आहट के साथ ही सभी राजनैतिक पार्टियों में हलचल शुरू हो गई है। कांग्रेस और आप सरकार का मुखर विरोध कर रहे हैं तो सपा ने घरेलू ड्रामा करके सबका ध्यान खींच लिया। यहां हुई एक बैठक में कुछ कार्यकर्ता तमंचे लेकर घुस गए। नेताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां फैंकी। लात-घूंसों तो बेहिसाब चले। हालात यह बने कि पुलिस को पहुंचकर स्थिति अपने हाथ में लेनी पड़ी। 

मंगलवार को सपा की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष गौरी सिंह यादव, प्रदेश प्रभारी जगदेव सिंह यादव के अलावा आनंद सिंह भदौरिया मौजूद थे। इसी बीच राष्ट्रीय कार्यकारिणी के एक सदस्य भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे। उन्हें बैठक में जाने से रोक लिया गया। यही से झगड़े की शुरुआत हुई। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच लात-घूंसे और कुर्सियां चलने लगीं। इससे कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कार्यकर्ता तब तक एक-दूसरे को पीटते रहे। एक-दूसरे पर पानी की बोतल फेंकने के चलते मीडियाकर्मी भी घायल हो गए। इस मारपीट में पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष आरएस यादव के अलावा सुरेन्द्र यादव और जयपाल यादव घायल भी हुए हैं। घायलों में एक मीडियाकर्मी भी शामिल है। कार्यकर्ताओं ने कवरेज रोकने के लिए मीडियाकर्मियों पर भी हमला किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !