ब्यूटी पार्लर के लिए निकली विवाहिता RIDHI MEHRA लापता

Tuesday, May 9, 2017

होशंगाबाद। 10 हजार रुपए लेकर घर से ब्यूटी पार्लर और साड़ी में फाल लगवाने का बोलकर निकली एसपीएम कर्मचारी की पत्नी रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। परिजनों ने उसे ढूंढा। कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक रसूलिया रामनगर फेस- 2 निवासी एसपीएम लेबर कर्मचारी महेश कुमार मेहरा की पत्नी रिद्धी मेहरा (28) रविवार से लापता है। रिद्धी घर से 10 हजार रुपए लेकर निकली थी। 

घर पर ब्यूटी पार्लर और साड़ी में फाल लगवाने का कहकर गई थी। परिजनों ने रिद्धी की तलाश की पर कहीं सुराग नहीं लगा। सोमवार को देहात थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक महेश कुमार मेहरा ने बताया वह एसपीएम में लेबर कर्मचारी है। रविवार को छुट्टी होने पर घर में था। महेश ने भी उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। 

रिजल्ट आने से पहले 12वीं का छात्र लापता 
होशंगाबाद| ईदगाह का एक छात्र घर से आधार कार्ड की गड़बड़ी सुधरवाने निकला और लापता हो गया। थाेड़ी देर बाद एटीएम से 8 हजार रुपए निकाले। पुलिस ने बताया छात्र ने 12वीं परीक्षा दी है। रविवार सुबह 11 बजे आधार कार्ड सुधरवाने निकला था। शाम तक घर न लौटा। वह मार्कशीट, सारी फोटो और एटीएम लेकर लापता हुआ। उसके एटीएम से 8 हजार रुपए भी निकले हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week