हरियाणा में युवती का RAPE किया, प्राइवेट पार्ट में चाकू घुसाया, गाड़ी चढ़ाकर चैहरा कुचल दिया

Saturday, May 13, 2017

नई दिल्ली। हाल ही में निर्भया कांड के आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट ने सजा ए मौत सुनाई है परंतु हैवानियत के मामले और ज्यादा दिल दहलाने वाले होते जा रहे हैं। यहां बदमाशों ने यह युवती का अपहरण कर गैंगरेप किया। फिर युवती के प्राइवेट पार्ट को तेज धार वाले हथियार से क्षत-विक्षत कर दिया ताकि उसका मेडिकल ना हो सके। उसके बाद पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे पर गाड़ी चला दी। 

यह घटना बीते 9 मई की है। रोहतक के आईएमटी में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था, शव को कुत्तों ने नोंच रखा था। चरवाहों ने सड़ी-गली अवस्था में शव को देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि जब पीड़ित महिला काम पर जा रही थी उसी दौरान 7 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पीड़िता के शरीर को तेज धार वाले हथियार से नुकसान पहुंचाया गया। उसके शरीर के भीतर तक काफी चोटें हैं। लापता लोगों के लिए दर्ज सूचना के आधार पर पीड़िता की पहचान की गई है। महिला के पिता ने 9 मई को मामला दर्ज कराया था। पीड़िता के परिवार पड़ोसी पर आरोप लगा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week