PTS में नव आरक्षक की संदिग्ध मौत, हंगामा, SP के खिलाफ FIR की मांग

Monday, May 15, 2017

ग्वालियर। पुलिस ट्रेनिंग स्कूल तिघरा में ट्रेनिंग कर रहे एक नव आरक्षक की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक छतरपुर का रहने वाला राजकुमार अहिरवार रीवा जिले से ग्वालियर में ट्रेनिंग करने के लिये आया था। जब सुबह की पीटी हो रही थी तो वह वहां पर नहीं पहुंचा जब देखा गया तो वह अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ा था, उसकी मौत किस कारण से हुई है यह बता पाना अभी मुश्किल है। 

घटना से गुस्साए साथी आरक्षकों ने पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में जमकर हंगामा किया और एसपी के खिलाफ नारेबाजी की। नव आरक्षको ने मांग की है कि उनका काफी दिनों से शोषण चल रहा है। लेकिन कोई उनकी फरियाद सुनने तैयार नही है। उन्होंने एसपी संजीव कंचन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

नव आरक्षकों का पीटीएस में प्रदर्शन किया। इस मामले में तिघरा थाने के प्रभारी संतोष मिश्रा ने बताया कि उन्हें प्रबंधन की तरफ से सुबह 11 बजे एक आरक्षक की तबियत खराब होने की जानकारी दी गई थी लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने आरक्षक को मृत घोषित कर दिया। एक साथी आरक्षक ने बताया कि राजकुमार अहिरवार की हालत सुबह से ही खराब थी, उसे उल्टिया भी हो रही थी। बावजूद इसके अफसरों ने भीषण गर्मी में दौड़ाया। पुलिस के मुताबिक आरक्षक की मौत की वजह अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मालूम चल सकेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week