PRABHAT JHA बिहार से एक जोड़ी कपड़े में आए थे, करोड़पति कैसे हो गए: कांग्रेस

Saturday, May 20, 2017

ग्वालियर। गुना-शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ शिकायत करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं रास सांसद प्रभात झा पर कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस ने पूछा है कि प्रभात झा बिहार से एक जोड़ी कपड़े में आए थे। फिर देखते ही देखते करोड़पति कैसे हो गए। इनकी आय और संपत्तियों की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए। प्रभात झा ने पिछले दिनों केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री डॉ. महेश शर्मा को पत्र लिखकर ग्वालियर में पुरातत्व महत्व की इमारतों को गुना-शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से वापस लेने का आग्रह किया था। 

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर और भोपाल से आए प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि दो कमरों के मकान में रहने वालों के पास आज गोविन्दपुरी मे करोड़ों रुपए का आलीशान मकान और सिंगरोली में पेट्रोल पंप कहां से आया? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीबीआई से इसकी जांच कराएं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह सब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुश करने और सुर्खियों में बने रहने के लिए किया जा रहा षड़यंत्र है।

सांसद झा ने यह लिखा था पत्र में
राज्यसभा सदस्य श्री झा ने केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री डॉ. महेश शर्मा को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि ग्वालियर में ऐतिहासिक पुरातत्व महत्व की इमारतों को ज्योतिरादित्य सिंधिया किराए पर दे रहे हैं। जबकि पुरातात्विक महत्व होने के साथ यह इमारतें सरकार के अधीन हैं। इन इमारतों (केंद्रीय तारघर, पद्मा विद्यालय, कमलाराजा कन्या महाविद्यालय,जयारोग्य अस्पताल, बैजाताल, मोतीमहल तथा ओल्ड हाईकोर्ट बिल्डिंग में 50-60 साल से सरकारी दफ्तर हैं, फिर ये इमारतें सिंधिया परिवार की निजी संपत्ति कैसे हो सकती हैं?

कांग्रेस ने उठाए कुछ नए सवाल
प्रभात झा ने सांसद रहते हुए ग्वालियर को क्या दिया?
उद्योग धंधों को बढ़ाने के लिए क्या किया?
शहर गंदा पानी पी रहा है, इसके लिए क्या किया?

भाजपा के अन्य नेताओं को भी घेरेगी कांग्रेस
27 सफदरजंग से हरी झंडी मिलने के बाद कांग्रेस पूरी तरह हमलावार स्थिति में आ गई है। कांग्रेस के प्रभारी संगठन मंत्री लतीफ खान मल्लू ने कहा कि जिस पार्टी को सिंधिया परिवार ने पल्लवित किया उसके लोग आज उन पर तोहमत लगा रहे हैं। पहले सीबीआई इन लोगों की संपत्ति की जांच कर ले इसके बाद श्री सिंधिया पर अंगुली उठाएं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week