भोपाल में OPPO और VIVO के 30 बोर्ड व 12 गेट तोड़े गए

Friday, May 19, 2017

भोपाल। राजधानी में चली अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान आज OPPO मोबाइल फोन कंपनी द्वारा अवैध रूप से लगा दिए गए बोर्ड और गेट तोड़ दिए गए। नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले द्वारा सड़कों, फुटपाथों एवं अन्य सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण कर यातायात को बाधित करने वालों के विरूद्ध निरंतर कार्यवाही की जा रही है। निगम अमले ने शुक्रवार को इन्द्रपुरी के समीप स्थित बीमा हास्पिटल के पास सड़क और फुटपाथों से 08 ठेले जप्त किए जबकि हमीदिया अस्पताल के गेट के पास अतिक्रमण कर रखी गई 03 गुमठियों और 01 हाथ ठेले को जप्त किया। निगम अमले ने अल्पना तिराहे पर अतिक्रमण कर रखे हुए पान के पार्लर को जप्त करने की कार्यवाही की।   

निगम अमले ने जोन क्र. 18 के जोनल अधिकारी श्री शैलेष चौहान के नेतृत्व में कोलार रोड स्थित सर्वधर्म ए-सेक्टर, महाबली नगर, बीमाकुंज, ललिता नगर, मंदाकिनी कालोनी आदि क्षेत्रों में मोबाईल के दुकानदारों द्वारा वीवो और ओपो मोबाईल के विज्ञापन प्रदर्शित करने हेतु लगाए गए लगभग 30 बोर्ड और 01 दर्जन गेटों को हटाने की कार्यवाही की। 

झील संरक्षण प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री संतोष गुप्ता ने राजधानी के ऐतिहासिक बड़ी झील भोजताल में अवैध रूप से संचालित होने वाली बोटों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 50 बोटों को जप्त किया एवं तालाब में अवैध रूप से बोटों का संचालन न करने की हिदायत भी दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week