कमलनाथ समर्थक अरुण यादव के खिलाफ खुले मैदान में उतरे | MPCC NEWS

Friday, May 19, 2017

भोपाल। मप्र कांग्रेस की कमान हासिल करने के बेताब कमलनाथ और उनके समर्थकों धैर्य खोते जा रहे हैं। मैनेजमेंट में माहिर कमलनाथ अपनी ताजपोशी मैनेज नहीं कर पाए। पिछले दिनों राहुल गांधी ने प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को बुलाया और लगातार काम करते रहने के निर्देश दिए। शायद इसी से बौखलाए कमलनाथ समर्थक सज्जन सिंह वर्मा के लोग अरुण यादव के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गए। उन्होंने सड़कों पर आकर अरुण यादव के विरुद्ध प्रदर्शन किया। 

मामला मप्र के नए जिले आगर मालवा का है। पत्रकार गिरीश सक्सेना की रिपोर्ट के अनुसार 16 मई को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के करीबी माने जाने वाले जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव ने सज्जनसिंह वर्मा के समर्थक आगर और कानड के ब्लाक अध्यक्षों को हटाया तो वर्मा के लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव के विरूद्व ही धरना प्रर्दशन कर दिया। सज्जान वर्मा गुट ने अरुण यादव पर नियम विरूद्व तरीके से कार्य करने, जातिवाद, परिवारवाद को बढ़ाने का आरोप लगाते हुए उनको प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की है। कहा जा रहा है कि एक बस भरकर कार्यकर्ता दिल्ली रवाना हुए हैं। वहां सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के सामने विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

कुल मिलाकर बौखलाए कमलनाथ समर्थकों ने कांग्रेस में ही कलह मचाना शुरू कर दिया है। अरुण यादव के खिलाफ सड़कों पर खुला प्रदर्शन किया जा रहा है। मामले को मीडिया की सुर्खियां बनवाया जा रहा है ताकि हाईकमान पर दवाब बने और जल्द से जल्द अरुण यादव को हटाया जाए। कुर्सी खाली होगी तभी तो नए नाम पर विचार होगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week