पोल खोल चौपाल: मंत्री गौरीशंकर बिसेन कुण्डली बना रही है कांग्रेस | MPCC NEWS

Saturday, May 13, 2017

भोपाल। कांग्रेस ने इन दिनों 'पोल खोल चौपाल' की शुरूआत की है। पहली चौपाल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा में लगाई गई थी। हालांकि उसमें कोई ऐसा खुलासा नहीं हुआ जो सुर्खियां बन पाता। अब मंत्री गौरीशंकर बिसेन के विधानसभा क्षेत्र में 'पोल खोल चौपाल' लगाने की तैयारियां चल रही है। इसके लिए कांग्रेस मंत्रीजी की कुण्डली तैयार कर रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश विशेष रूप से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के साथ कांग्रेस के एक दर्जन विधायक भी इसमें शामिल होंगे। 

हाल ही में पटवारियों पर टिप्पणी करने वाले और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में दामाद के हंगामे के कारण चर्चा में आए गौरीशंकर बिसेन को उनके ही विधानसभा में घेरने की तैयारी शुरू हो गई है। बिसेन के विधानसभा क्षेत्र बालाघाट में कांग्रेस 17 मई को पोल खोल चौपाल लगा रही है। इस चौपाल के लिए बिसेन के हर बहके बोलों को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में इन दिनों खंगाला जा रहा है।

तीन दिन पांच चौपाल
अरुण यादव और अजय सिंह तीन दिन में पांच पोलखोल चौपाल लगाएंगे। तय कार्यक्रम में कांग्रेस अपने ही विधायक के क्षेत्र में भी पोल खोल चौपाल लगाने जा रही है। इसी दिन कांग्रेस पहले लखनादौन में यह चौपाल लगाएगी। यहां से विधायक कांग्रेस के योगेंद्र सिंह बाबा है। यहां पर कांग्रेस प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेगी। वहीं 18 मई को बैहर और बिछिया में पोल-खोल चौपाल लगाई जाएगी। जबकि 19 मई को नैनपुर में यह कार्यक्रम होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week