सिंधिया को मिला हाईकमान का इशारा, पूरे प्रदेश में सक्रिय होंगे | MP POLITICS

Wednesday, May 10, 2017

शैलेन्द्र गुप्ता/भोपाल। पूर्वमंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संकेत दिए हैं कि जल्द ही वो पूरे प्रदेश में सक्रिय होने वाले हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से तो कुछ नहीं कहा परंतु माना जा रहा है कि हाईकमान की ओर से उन्हे इशारा मिल गया है। मंगलवार को विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष हजारी लाल रघुवंशी का स्वास्थ्य हाल जानने पहुंचे थे। यहीं पर उन्होंने कुछ संकेत दिए। सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में अब सभी कांग्रेसी एक हैं। मैं भी पूरे प्रदेश में नजर आऊंगा। कांग्रेस के अब खराब दिन खत्म होने को हैं पार्टी के अच्छे दिन आने वाले हैं।

इससे पहले हजारी लाल रघुवंशी ने उनसे अपील की थी कि सिंधिया जी आपको प्रदेश कांग्रेस की कमान संभालना होगी, पूरे प्रदेश में और सक्रिय होना होगा, नहीं तो पार्टी डूब जाएगी। रघुवंशी ने सिंधिया से कहा कि प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता एक हो जाए तो कोई ताकत नहीं जो कांग्रेस सरकार बनने से रोक सके। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मात देने के लिए सबको एक होना ही पड़ेगा। 

फैसला जो भी हो हम सब एक हैं 
सिंधिया ने मीडिया से कहा कि अटेर उपचुनाव की हार से भाजपा में हड़कम्प हैं। इसलिए वह ओछी राजनीति कर रही है। मुझ पर लगाए आरोपों का जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि व्यापमं मामले में पूरी पार्टी दिग्विजय सिंह के साथ है। इस कांड के मठाधीश आज भी सलाखों के बाहर है। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश का शीर्ष नेतृत्व एक है। पहले यह इल्जाम लगते थे कि एकता नहीं है। लेकिन अब एक सोच, एक विचारधारा और एक लक्ष्य के साथ चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चेहरे का निर्णय आलाकमान को लेना है। 
श्री शैलेन्द्र गुप्ता से संपर्क: 9074757575

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week