MP: सिर काटकर ले जाने वाले हत्यारे पर 90 हजार का इनाम

प्राची नारायण मिश्रा/सिहोरा। कटनी में दहशत का दूसरा नाम बन गए सिर काटकर ले जाने वाले हत्यारे पर पुलिस ने 90 हजार का इनाम घोषित किया है। जो कोई भी हत्यारे को पकड़वाने में पुलिस की मदद करेगा उसे यह इनाम दिया जाएगा। हत्यारा अब तक 2 वारदातें कर चुका है। माना जा रहा है कि उसके साथ कुछ अन्य लोग भी हैं। अब तक वो 2 लोगों का सिर काटकर ले जा चुका है जबकि गला काटकर 2 हत्याएं कर चुका है। बीते रोज सीएम शिवराज सिंह ने इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। 

ईनाम 30-30 हजार रूपये
इन सभी वारदात में हत्या के आरोपियों का सुराग लगाने के लिये जहां पुलिस ने हर संभव प्रयास किया है और हर सूक्ष्म बिंदुओं की बारीकी से तहकीकात करने के बाद भी पुलिस की जाँच बेनतीजा रही है जबकि इन वारदातों में जिस चौकीदार का सिर काटकर ले जाया गया था उसको भी पुलिस नही खोज पाई है जो क्षेत्र के लोगों के लिए दहशत का पर्याय बन चुका है जिसकी वजह से लोग शाम होते ही घरो में दुबककर रहने मजबूर हो गए हैं वही पुलिस को भी इन वारदात की गुत्थी सुलझाना अबूझ पहेली बन गया है। इन सब वारदातो में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिये कटनी जिले के पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने छपरा में हुई हत्या की तीनों वारदातों का सुराग देने वाले को अलग अलग 30- 30 हजार ईनाम कुल 90 हजार की राशि की घोषणा की है।

यह थी वारदातें
कटनी जिले थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 के किनारे स्थित ग्राम छपरा निवासी 70 वर्षीय जगदीश पिता पूरन सिंह व उसके पड़ोस में रहने वाली 69 वर्षीय वृद्ध महिला पूनिया बाई पति मंगीलाल बर्मन भीषण गर्मी के कारण रोज की तरह मकान के बाहर खटिया डालकर सो रहे थे। मध्यरात्रि के लगभग दोनों को अज्ञात आरोपियों ने सिर व गर्दन में धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं गांव के बाहर हाइवे के ही किनारे स्थित डालफिन मार्बल कंपनी की चौकीदारी करने वाले गांव के ही 65 वर्षीय वृद्ध जालिम सिंह पिता बुद्धे सिंह की भी इसीप्रकार हत्या करने के बाद आरोपी उसका सिर काट कर ले गए। गांव में तीन लोगों की नृशंस हत्या के बाद से सनसनी का माहौल है। जबकि दूसरी घटना में जिले के ही बहोरीबंद थाना के ग्राम सिमरा पटी निवासी इमरत पटैल पिता बैशाखू (उम्र 32) की गला काट के हत्या कर दी गई। इन हत्याओं की वारदात के बाद पुलिस की प्रारंभिक जांच में हत्यारों व हत्या के पीछे के कारणों के संबंध में कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस इसे किसी सिरफिरे युवक की करतूत सहित घटना के सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए आरोपियों के संबंध में सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। और इसीलिये आरोपियों को पकड़ने ईनाम भी घोषित किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !