अनामिका के पेट में जमा था 3 लीटर खून, लिवर, तिल्ली और आंते फंट गई थी: हत्या

Sunday, May 14, 2017

इंदौर। एमपी के इंदौर में हुई मॉडल की मौत के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पीएम करने वाले डाक्टर के मुताबिक़ अनामिका के पेट पर लात और घूंसे मारे गए थे। उसके एब्डामिनल कैविटी में करीब 3 लीटर खून जमा हुआ था। जो उसकी मौत का कारण बन गए। उधर अनामिका के मामा ने धीरज और उसके दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

गुरूवार शाम स्कीम 114 निवासी अनामिका दुबे की मौत हो गई थी। उसे उसका दोस्त धीरज शर्मा अस्पताल लेकर पहुंचा था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। इसके पहले वह धीरज और उसके तीन दोस्तों के साथ रात भर उनके फ़्लैट पर थी। अनामिका का पीएम करने वाले डॉ भरत वाजपेयी ने बताया कि अनामिका का लिवर, तिल्ली और आंते फंट गई थी। उसके एब्डामिनल कैविटी में करीब 3 लीटर खून जमा हुआ था। उसके पेट पर किसी ने लात और घूंसे मारे थे जिसके चलते ऐसा हुआ। इसलिए हम इसे होमोसाइड यानी किसी और द्वारा की गई हत्या कह रहे है।

ब्यूटी कांटेस्ट में हुई थी धीरज से मुलाक़ात
अनामिका के मामा सूर्यप्रकाश ने बताया कि अनामिका पिछले साल एक ब्यूटी कांटेस्ट में भाग लेने दिल्ली गई थी। धीरज उर्फ़ ध्रुव से उसकी मुलाक़ात वहीं पर हुई थी। कुछ समय पहले जब जियाजी का आपरेशन हुआ तब अस्पताल का काम करने में उसने दीदी और अनामिका की मदद की थी। इसलिए अनामिका उसपर भरोसा करने लगी थी। उसने उसका फ़ायदा उठाया। मेरी भांजी का कातिल वो और उसके दोस्त ही है। पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ करेगी तो सच सामने आ जाएगा।

सूर्यप्रकाश ने कहा कि अनामिका कॉल सेंटर में नाईट ड्यूटी करती थी। बुधवार को धीरज किसी बहाने से उसे अपने फ़्लैट पर ले गया होगा। गुरूवार सुबह जब वह घर नहीं पहुंची तो दीदी ने उसे कई बार फोन लगाए लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। दीदी ने धीरज को फोन लगाया तो उसने भी फोन नहीं उठाया। बाद में करीब तीन बजे दीदी को फोन करके कहा अनामिका चोइथराम के आईसीयू में भर्ती है आप आ जाओ। सवाल ये है कि उसने अस्पताल ले जाने के पहले फोन क्यों किया और दीदी का फोन क्यों नहीं उठाया ?

प्रेमी बोला, अचानक उल्टी होने लगी थी
प्रेमी धीरज ने बताया कि अनामिका मुझसे मिलने आई। मेरे साथ तीन दोस्त देवेंद्र, सूरज और देवराज भी थे। देर रात पार्टी के बाद सब सो गए। गुरुवार सुबह अनामिका की तबियत बिगड़ गई। मैं उसके लिए दवा लेकर आया, लेकिन अाराम नहीं हुआ तो अस्पताल ले गया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राऊ पुलिस ने बताया कि इस मामले में मर्ग कायम किया चुका है। हम धीरज से पूछताछ कर रहें हैं। पीएम रिपोर्ट मिलने पर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week