KEJRIWAL का कालाधन साढूभाई के नाम पर, खुलासे से पहले मौत

Monday, May 8, 2017

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार से बेदखल किए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने आज खुलासा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने अपने साढू भाई के नाम पर 50 करोड़ रुपए की डील कराई है। कपिल 2 करोड़ की घूस वाले बयान पर भी कायम है। कपिल मिश्रा के आज दिए गए सभी बयानों का निष्कर्ष निकाला जाए तो वह यह कह रहे हैं कि केजरीवाल ने सारा कालाधन अपने साढ़ू भाई के नाम पर जमा कर रखा है। अजीब संयोग है कि इस खुलासे से एन पहले ही केजरीवाल के साढू भाई की मौत हो गई। यह जानकारी केजरी की वाइफ ने सोशल मीडिया पर दी।

अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर लगाने पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से कई सवाल पूछे। केजरीवाल के रिश्वत लेने के आरोपों को झूठा-बेबुनियाद बताया और मिश्रा से इसके सबूत भी मांगे। मिश्रा ने रविवार को दावा किया था कि केजरीवाल ने मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए कैश लिए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने ये घटना केजरीवाल के घर पर अपनी आंखों से देखी। कपिल ने कहा कि मुझे सीबीआई ने मंगलवार को वक्त दिया है। सारी डिटेल सील बंद लिफाफे में उन्हें देकर आऊंगा। तब तक थोड़ा धैर्य रखें। इस बीच, शाम को पीएसी की मीटिंग में कपिल को पार्टी की प्राइमरी मेंबरशिप से सस्पेंड कर दिया गया। 

AAP के सवालों पर कपिल का जवाब 
1) AAP का सवाल: कपिल कब और कितने बजे सीएम केजरीवाल के घर गए थे?
कपिल का जवाब: सीबीआई से मुझे मंगलवार सुबह 11.30 बजे का टाइम मिला है। कब और कितने बजे सीएम हाउस गया। ये बताने से जांच पर असर पड़ सकता है। इसलिए इसकी सारी डिटेल सील बंद लिफाफे में सीबीआई को सौंप दूंगा।

2) AAP का सवाल: केजरीवाल के किस रिश्तेदार के लिए सत्येंद्र जैन ने लैंड डील कराई, उसका नाम बताएं?
जवाब:''जैन ने पर्सनली मुझे बताया कि केजरीवाल के साढ़ू के लिए छत्तरपुर में एक फार्म हाउस के लिए 50 करोड़ की लैंड डील कराई। पीडब्ल्यूडी में उनके 10 करोड़ के फर्जी बिल भी पास कराए। वो बंसल परिवार से आते हैं।

3) AAP का सवाल: क्या बीजेपी के इशारे पर पार्टी और केजरीवाल को बदनाम कर रहे हैं?
जवाब: मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगा। मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं। संजय सिंह को चुनौती देता हूं कि एक भी सबूत लेकर आएं कि मैंने किसी बीजेपी नेता से बात की हो। अगर कोई सवाल उठाए तो आप लोग उसे बीजेपी का एजेंट कह देते हो।

मैं केजरीवाल से डरने वाला नहीं
कपिल ने कहा, "मुझे आज पीएसी की मीटिंग में पार्टी से बाहर करने की तैयारी है। मैं चुनौती देता हूं कि मुझे बाहर करके दिखाएं। केजरीवाल से कहता हूं कि जो आप के लोगों से बनता है कर लो। मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। देशभर से मेरे पास फोन आ रहे हैं। पंजाब इलेक्शन में फंड की गड़बड़ी हुई। फार्म हाउस में दारू और लड़कियां सप्लाई की गईं। दिल्ली एमसीडी इलेक्शन में पैसे लेकर टिकट बांटे गए।

खुलासे से पहले ही केजरीवाल के साढ़ू का निधन
यह एक इत्तेफाक है कि पूर्वमंत्री कपिल शर्मा केजरीवाल के जिस साढूभाई की बात कर रहे थे। उनकी मौत आज सुबह ही हुई है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने यह जानकारी दी। केजरी की पत्नी सुनीता ने भी ट्विटर पर लिखा- ''मेरे जीजा अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन हो गया है और ये बिना दिमाग का आदमी उन पर झूठे-स्क्रिप्टेड आरोप लगा रहा है।

आप के खिलाफ सबूत इस ईमेल पर भेजें 
कपिल ने बताया, "मैंने एक ईमेल letscleanupaap@gmail.com शुरू किया है। देश और दुनिया में बैठे लोगों पार्टी से जुड़ी गड़बड़ियां और भ्रष्टाचार के सबूत इस पर भेंजे। मैं उनका खुलासा करूंगा। किसी का नाम भी सामने नहीं आएगा। सीएम की कुर्सी पर बैठा शख्स पुराना केजरीवाल नहीं है। ये सत्येंद्र जैन के साथ मिलकर भ्रष्टाचार में लिप्त केजरीवाल हैं। मैं आपसे पूछता हूं कि आप कुर्सी नहीं छोड़ेंगे, लेकिन जब जैन जेल जाएंगे क्या तब भी कुर्सी से चिपके रहोगे?

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर ये तीन आरोप पहले भी लग चुके हैं?
1. हवाला कारोबारियों से संबंध का आरोप।
2. बेटी को स्वास्थ्य विभाग में पद दिलाने का मामला। 
3. मनी लाॅन्ड्रिंग का भी आरोप लग चुका है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week