KBC: अमिताभ बच्चन को रिप्लेस करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई। 'कम्प्यूटर जी इस जवाब को लॉक कर दिया जाए' कौन बनेगा करोड़पति में यह शानदार डायलॉग अब सुनाई नहीं देगा क्योंकि केबीसी में एश्वर्या राय अपने सुसर की हॉट सीट पर बैठने वालीं हैं। अब तक केबीसी की पहचान बिग बी से ही हुआ करती थी। अमिताभ बच्चन ने केबीसी के 8 सीजन में 7 सीजन को होस्ट किया है। सिर्फ एक सीजन में अमिताभ बच्चन के बदले शाहरुख खान नजर आए थे। लेकिन, इस बार हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन की जगह किसी दूसरे स्टार के बैठने की खबर है।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, इस बार अमिताभ की जगह उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन शो होस्ट कर सकती हैं। हालांकि अभी इसके नाम की पुरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है। अखबार की मानें तो, इसके लिए ऐश्वर्या राय के साथ माधुरी दीक्षित का नाम पर भी विचार किया जा रहा है और इस बारे में दोनों से बातचीत भी की गई है।

बच्चन परिवार में अमिताभ ही हैं जिनका क्रेज आज तक बना हुआ है। एश्वर्या राय शादी के बाद से फॉर्म में नहीं आ पाई। कभी कभी सुर्खियां बन जातीं हैं परंतु उनकी इमेज बच्चन परिवार की बहू जितनी ही रह गई है। अभिषेक बच्चन से उम्मीद थी कि वो अपने पिता की विरासत संभालेंगे परंतु अब ऐसा लगता नहीं। लंबे समय से अभिषेक बेरोजगार चल रहे हैं। इधर महानायक की उम्र भी ढलती जा रही है। उनके कई साथी कलाकार अलविदा कह चुके हैं। अत: शायद वो अपनी विरासत अब एश्वर्या को सौंपने जा रहे हैं। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !