KATNI में फिर युवक की गला काटकर हत्या

प्राची नारायण मिश्रा/सिहोरा/जबलपुर। कटनी जिले के बहोरीबंद थाना के सिमरा पटी गांव में शनिवार की रात करीब 9 बजे घर के बाहर सो रहे फिर एक किसान की अज्ञात बदमाश ने गला काटकर हत्या कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिमरा पटी निवासी इमरत पटैल पिता बैशाखू (उम्र 32) की गला काट के हत्या कर दी गई। जबकि कुछ दिनों पहले ही इसी पुलिस अनुविभाग के अंतर्गत स्लीमनाबाद थाने के ग्राम छपरा सोमवार की रात में तीन लोगो की इसी इसी तरीके से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। 

छपरा गांव की वारदात में दो वृद्ध और एक महिला की भी हत्या हुई थी, जिसमे से एक मृतक सिर ही आरोपियों द्वारा काटकर ले जाया गया था। इन तिहरे हत्याकांड की जघन्य वारदात को अभी लोग भूले ही नहीं थे कि ठीक उसी अंदाज पर बहोरीबंद थाना के सिमरा में वारदात घटित हो गई। घटना की खबर लगते मौके पर अधिक पुलिस बल सिमरा पटी गांव पहुंच गया था। कटनी जिले में यह दूसरी बड़ी घटना है। जहां लगातार दो वारदातों में अभी तक चार लोगों की हत्या के बाद पूरे जिले के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। लोग रात में घर के बाहर भी निकलने से डर रहे हैं। यहां तक की गर्मी के मौसम में लोगों ने घरों के बाहर सोना बन्द कर दिया है।घटना की विस्तृत जानकारी प्रतीक्षित है इस घटना की पुष्टि स्लीमनाबाद एसडीओपी कमला जोशी ने की है। 

आखिर कौन कर रहा हत्या
इस वारदात का तार अगर स्लीमनाबाद की घटना से संबन्ध है तो यह किसी सिरफिरे युवक से भी जुडी वारदात हो सकती है जो अपनी सनक के चलते सभी को गला काटकर ही मौत के घाट उतार रहा है। इन सभी वारदात की वजह से लोगों में आरोपी को लेकर तरह तरह की चर्चाएं और आक्रोस भरा हुआ है जबकि पुलिस अधिकारीयों ने इसके पहले हुई तीन हत्याओं के आरोपियों को रविवार तक का समय दिया जबकि रविवार आने के पहले ही शनिवार को यह दूसरी वारदात और चौथी गला काटकर हत्या करने की  बड़ी वारदात है वहीँ पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।

न मृतक का सिर मिला न आरोपी ?
इन सभी हत्याओं के पीछे वजह जो हो लेकिन पुलिस अभी तक इन हत्याओ के आरोपियों को पकड़ना तो दूर मृतक जालम सिंह का सिर अभी तक तलाश नही कर सकी है जिसके लिये डॉग स्कॉड की मदद भी ली गई थी जिसके बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नही लगा है। जिसके बाद से ग्रामीण जन अँधेरा होते ही घर के बाहर अकेले निकलने और सोने में डर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !