IPL को कलंकित करने का मामला सामने आया

Saturday, May 13, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल में सट्टेबाजी यानि स्पॉट फिक्सिंग एक बड़ी समस्या है जिसमें पहले भी कई खिलाड़ी बिल्कुल क्रिकेट कैरियर से हाथ तक धोना पड़ा है। आईपीएल मैच में सट्टेबाजी को लेकर गुजरात लॉयन्स के दो खिलाड़ियों का नाम सामने आने की खबर हैं। जानकारी के अनुसार कानपुर में रविवार को गिरफ्तार हुए सट्टेबाजों में से एक नयन शाह के फोन पर दो खिलाड़ियों के साथ की गई व्हाट्सएप चैट मिली है।

गुजरात लॉयन्स के इन दो खिलाड़ियों के नाम पुलिस ने बीसीसीआई की सर्तकता टीम को सौंप दिए हैं। हालांकि, अभी उनके नामों को सार्वजनिक नहीं किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक नयन शाह ने दो खिलाड़ियों से व्हाट्सएप पर बातचीत की थी।

आपको बता दें कि कानपुर पुलिस ने रविवार देर रात आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के आरोप में मास्टर माइंड समेत 3 सटोरियों को लैंडमार्क होटल से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन सटोरियों से 40 लाख रुपए बरामद किए है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच के लिए आई गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स टीमों के खिलाड़ी भी इसी होटल में ठहरी थीं।

इनका कहना
कुछ क्रिकेट विशेषज्ञों ने कहा है कि आईपीएल में यह कोई नई बात नहीं है स्पॉट फिक्सिंग काफी सालों से हो रही है लेकिन कोई सख्त कदम नहीं ले रहे है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं