अगले IPL में खूब वर्षा हो सकती है इन खिलाड़ियों पर, जानिये कौन है ये

Friday, May 12, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल 10 के लीग मैच अब समाप्त होने वाले इसके बाद प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगे। इस बीच इस आईपीएल से कुछ ऐसे खिलाड़ी उभरकर आये है जिसपर अगले आईपीएल में धन की वर्षा कुछ ज्यादा ही हो सकती है जिसमें क्रिस लिन, ऋषभ पंत, संजू सैमसन और सुनील नरेन जैसे कई खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी है। इन सबके बीच एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपनी हिटिंग से सबको बेहद प्रभावित किया है और वो है क्रिस लिन जो इस आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम की ओर से खेल रहे है। ऐसे में फ्रेंचाइजियों की नजर अगले साल होने वाली नीलामी में इन खिलाड़ियों पर निश्चित रूप से रहेगी और इन पर ऊंचे दांव लगेंगे । वैसे भी अगले साल कई धुरंधर नए सिरे से बोली के लिए उपलब्ध होंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम किन पर बड़ा दांव खेलेंगी।

क्रिस लिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का 27 वर्षीय यह बल्लेबाज है जो कि कप्तान गौतम गंभीर का चहेता बना हुआ है और उन्होंने उसको खुलकर खेलने की छूट दे रखी है। वास्तव में लिन ने इस सीजन में जैसा धमाकेदार प्रदर्शन किया है, उससे उन पर धन की बारिश होना तय है।

पिछले चार मैचों में क्रिस लिन ने धमाकेदार बल्लेबाजी
● गुजरात लॉयन्स के खिलाफ के खिलाफ 41 गेंदों पर 93 रनों की नाबाद पारी जिसमें 6 चौके और 8 छक्के।
● मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 32 रन 24 गेंदों में जिसमें 3 चौके और 1 छक्का।
● रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 22 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 4 छक्के लगाए।
● किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 52 गेंद पर 84 रन बनाये उसमें 8 चौके और 3 छक्के लगाये।
इनके अलावा सुनील नरेन ,ऋषभ पंत ,संजु सैमसन ने भी इस आईपीएल सीजन में बहुत प्रभावित किया है।

नरेन गेंदबाज या बल्लेबाज
कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेल रहे कैरिबियाई गेंदबाज जो इस आईपीएल में एक विस्फोटक और ओपनर बल्लेबाज बन गया है आपको बता दें कि इस आईपीएल से पूर्व नरेन एक गेंदबाज की भूमिका निभाते थे लेकिन अब अचानक इस आईपीएल में वो गेंदबाज के साथ बल्लेबाज भी बन गए है इसलिए अगले सीजन में क्या इन पर भी बोली लग पाएगी ये आने वाला समय ही बताएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week