IPL10: एलिमिनेटर में आज भिड़ेगी केकेआर और हैदराबाद

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल 10 के पहले प्लेऑफ के बाद अब आज बारी एलिमिनेटर की जहाँ आज बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। आपको बता दें कि कल खेले गए पहले क़्वालीफायर मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने मुंबई इंडियन्स को 20 रनों से मात देदी। इसके साथ ही राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम अब आईपीएल 10 के फाइनल में पहुँच गयी है और मुंबई इंडियन्स को अब एक बार फिर फाइनल में खेलने का मौका मिल सकता है।

आज रात आठ बजे से बैंगलोर से मैच का प्रसारण होगा । देखना यह होगा कि कौनसी टीम इसमें बाजी मारती है दोनों ही टीमों के खिलाड़ी बहुत अच्छी फॉर्म में है बात अगर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ियों की करे तो गौतम गम्भीर सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में इस आईपीएल में वॉर्नर के बाद सबसे ज्यादा रन बनाए है। इनके अलावा क्रिस लिन ,सुनील नरेन और रॉबिन उथप्पा जैसे बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में है।

हैदराबाद की ओर से डेविड वॉर्नर जो इस आईपीएल में ऑरेन्ज कैप के साथ है तो कोलकाता के इरादों पर पानी फेर सकते है साथ ही पर्पल कैप में भी हैदराबाद के ही भुवनेश्वर कुमार सबसे आगे है तो यह तो मैच होने पर ही पता चलेगा कि कौन किससे ज्यादा अच्छा खेलता है।

इस एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम को मुंबई इंडियन्स के साथ दूसरे क़्वालीफायर में खेलना पड़ेगा उसमें जो जीतेगा वह पुणे के साथ फाइनल मैच में भिड़ेगा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !