IPL10: KKR की SRH पर जीत, क़्वालीफायर 2 में मुंबई से भिड़ेगी

राजू जांगिड़/बैंगलोर | आईपीएल 10 के प्लेऑफ मुकाबलों में कल बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर कोलकाता नाइटराइडर्स और पिछले बार की चैम्पियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर मैच खेला गया। जिसे बरसात ने काफी बाधा पहुंचाई। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर सिर्फ 128 रन ही बना पायी। हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा रन कप्तान डेविड वॉर्नर ने 35 गेंदों पर 37 रन बनाए जिसमें इन्होंने 2 चौके और 2 ही छक्के लगाए। इनके अलावा विजय शंकर ने 22 और केन विलियम्सन ने 24 रनों की पारियाँ खेली। 

कोलकाता की ओर से गेंदबाजी की अगर बात करें तो नाथन कुल्टर नाइल ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए जबकि उमेश यादव ने भी 2 विकेट लिए।

जैसे ही कोलकाता की पारी शुरू होने वाली थी तब बारिश शुरू हो गयी इसके बाद बारिश ने काफी समय तक परेशान किया। लेकिन फिर केकेआर को बल्लेबाजी करने का मौक़ा मिला और 5.2 ओवर में 3 विकेट पर 48 रन बनाए और डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर कोलकाता को 7 विकेट से विजयी घोषित किया गया।

केकेआर की ओर से कप्तान गंभीर ने 19 गेंदों पर 32 रन बनाए। गेंदबाजी में भुवनेश्वर और क्रिस लिन ने 1-1 विकेट लिया। नाथन कुल्टर नाइल को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया ।

इस जीत के साथ के अब कोलकाता नाइटराइडर्स को मुंबई के साथ प्लेऑफ का दूसरा क़्वालीफायर खेलना है। जबकि हैदराबाद अब इस आईपीएल से बाहर हो गई है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !