IPL-10: यह खिलाड़ी पहली बार उतरा मैदान में और धो डाला

Sunday, May 14, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल 10 खत्म होने ही वाला था कि मुंबई के इस बल्लेबाज की टीम में वापसी हो गयी। आपको बता दें कि कल 54वाँ मैच मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पर खेला गया था जो इस प्लेऑफ से मुंबई का अंतिम मुकाबला था इसमें अम्बाती रायडू ने एक शानदार पारी खेलकर सभी को काफी प्रभावित किया। बात यह है कि रायडू चोट की वजह से अब तक इस आईपीएल से बाहर थे लेकिन जैसे ही इनको चोट से राहत मिली टीम में बुला दिया और यह रायडू का पहला मैच था।

रायडू ने इस मौके का अच्छा फायदा उठाया और मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 37 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की सहायता से 63 रन बना डाले। उन्हें मुंबई की टीम में नितीश राणा की जगह मौका दिया गया था।

आपको बता दें कि नीतीश राणा मुंबई के लिए इस सीजन में काफी अहम बल्लेबाज रहे थे, लेकिन प्लेऑफ तक पहुँचने से पहले ही उनकी फॉर्म बिगड़ गई। ऐसे में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में रायडू को नितीश राणा की जगह मौका दिया। रायडू ने भी बल्लेबाजी के इस अहम स्थान को लेकर अपने कप्तान रोहित शर्मा को निराश नहीं किया। उन्होंने लेंडल सिमंस और रोहित शर्मा के आउट होने के बाद सौरभ तिवारी के साथ अहम साझेदारी निभाई और मुंबई के सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया जिससे मुंबई मैच जीत सका।

रायडू की इस फॉर्म को देखकर लग रहा है कि रोहित शर्मा उन्हें प्लेऑफ के मुकाबलों में खिलाएंगे और नितीश राणा को बाहर रखा जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week