अमानवीयता: युवक जल रहा था, लोग वीडियो बना रहे थे | INHUMANITY

Friday, May 12, 2017

बीड। महाराष्ट्र के बीड जिले से एक बेहद अमानवीय घटना सामने आई है जहां बीच सड़क आग से लिपटे एक व्यक्ति को बचाने की जगह लोग अपने-अपने फोन और कैमरे से उसका विडियो बना रहे थे। घटना गुरुवार की है जब बीड हाइवे पर 2 बाइक के बीच टक्कर हो गई। एक बाइक सवार जहां घायल हो गया, जबकि दूसरा बाइक के नीचे फंस गया और इसके बाद बाइक में आग लग गई। 

पुलिस का कहना है कि संभवतः दूसरा चोट के कारण बेहोश हो गया था और इसलिए वह मदद के लिए किसी को बुला नहीं पाया। इस बीच, आग से वह बुरी तरह झुलस गया। सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह थी कि राजमार्ग से कई बाइक, कार और राहगीर गुजरे, लेकिन किसी ने रुक कर उसकी मदद नहीं की। घटना के दौरान कई लोग वहां खड़े थे, लेकिन किसी ने आग नहीं बुझाई, बल्कि वहां खड़े होकर आग में जलते युवक का विडियो कैमरे में कैद करते रहे। 

पुलिस को घटना की जानकारी जब मिली तब तक युवक पूरी तरह जल चुका था उसे पहचानना भी मुश्किल था। वहीं, दूसरे बाइक सवार की शुक्रवार को अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं बाइक सवार अपने साथ शराब की बोतल तो नहीं ले जा रहा था, जिस कारण टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week