मुझे घंटा फर्क नहीं पड़ता, जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले: IAS LOKESH KUMAR JANGID

Monday, May 8, 2017

शैलेन्द्र गुप्ता/भोपाल। 'कुछ छापने से मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता, जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले' यह बयान श्योपुर के नए एसडीएम एवं आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगीर ने 'जन समूह श्योपुर' नाम से बने वॉट्सएप ग्रुप पर दिया है। इस ग्रुप में श्योपुर के दिग्गज नेता, अधिकारी एवं पत्रकार जुड़े हुए हैं। मामला अतिक्रमण मामले में मनमानी कार्रवाई का है। जिसके मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद जांगीर छुट्टी पर चले गए थे। भोपाल समाचार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह अहंकार नहीं है। दरअसल, कुछ लोग मुझे लगातार तंग कर रहे हैं। किसी को लगातार ट्रोल किया जाएगा तो कभी कभी गुस्सा आ जाता है। 

मामला कुछ यह है कि विजयपुर में पहली पोस्टिंग मिलने के बाद एसडीएम लोकेश कुमार जांगीर ने बिना कोई अनुमति लिए अपनी मर्जी से अतिक्रमण के नाम पर एक कस्बे की तोड़फोड कर दी। मामला जब विवादों में आया तो लोकेश छुट्टी पर निकल लिए। खबरें मीडिया की सुर्खियां बनीं तो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आईएएस लोकेश कुमार ने 'जन समूह श्योपुर' नाम से बने वॉट्सएप ग्रुप पर लिख दिया कि (कुछ छापने से मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता, जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले)। अब मामला और ज्यादा सुर्ख हो गया है। 

मंत्री,सांसद विधायक जुड़े हैं ग्रुप पर
अधिकारी जन समूह श्योपुर के नाम से बने जिस वॉट्सएप ग्रुप पर नए नवेले एसडीएम लोकेश कुमार जांगीर ने खुन्नस दिखाई है असल में उस ग्रुप में मंत्री, सांसद, विधायक, समाजसेवी से लेकर कई पत्रकार तक शामिल है। हैरानी की बात ये है कि इस मामले में सभी ने चुप्पी साध ली है।

कलेक्टर बोले-ये लोकसेवक की भाषा नहीं
श्योपुर कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल ने एसडीएम द्वारा वॉट्सएप पर लिखे कमेंट को गलत बताते हुए कहा है कि यह लोक सेवक की भाषा नहीं है। उन्होंने कहा कि विजयपुर एसडीएम के अवकाश से लौटने पर उनका जवाब लिया जाएगा।

मुझे बेवजह तंग कर रहे हैं कुछ लोग
आईएएस लोकेश कुमार जांगीर ने भोपाल समाचार से बात करते हुए कहा कि शुरू से ही कुछ लोग मुझे टारगेट करके चल रहे हैं। दरअसल, उनके हितों की पूर्ति नहीं हो पा रही है। कुछ लोग जो अवैध लाभ उठा रहे थे, अब कार्रवाई की जद में आ गए हैं। मैं किसी से भेदभाव नहीं कर रहा। यदि किसी को इस तरह ट्रोल किया जाएगा तो कभी कभी गुस्सा आ ही जाता है। जल्द ही मैं छुट्टी से वापस आ रहा हूं। अपना काम करूंगा और जो न्यायोचित होगा कार्रवाई की जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week