HOSTAL में छात्रा का आखरी दिन था, दुकानदार ने रेप करके विदा किया

Friday, May 19, 2017

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल से एमटेक करने यूपी के इलाहाबाद शहर में आई एक छात्रा का हॉस्टल के नीचे बनी दुकान के संचालक ने रेप कर डाला। जिस दिन यह घटना हुई, छात्रा का हॉस्टल में आखरी दिन था। उसने पूरी पैकिंग कर ली थी। बस नीचे दुकान संचालक जिससे वो अक्सर सामान लिया करती थी, अच्छा व्यवहार बन गया था इसलिए विदा लेने गई थी परंतु दुकानदार ने उसे दुकान में बुला लिया। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर रेप कर डाला। 

इलाहाबाद के नैनी की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा गंगोत्री नगर इलाके में एक निजी हॉस्टल में रहती है। मूलत: वेस्ट बंगाल के मदगानी की रहने वाली है। इस साल वो फाइनल ईयर की छात्रा है। परीक्षा खत्म होने के बाद वह घर लौटने की तैयारी कर रही थी। पैकिंग पूरी हो गई थी। इसी बीच उसे एक खाली कार्टून की जरूरत पड़ी, जिसे लेने वो हॉस्टल के नीचे बनी दुकान पर चली गई। सोचा आखरी बार बातचीत भी हो जाएगी। विदाई भी ले लेगी।  पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुकानदार आशुतोष द्विवेदी ने मुझे दुकान के भीतर बुला लिया और हमेशा के लिए चले जाने से पहले कोल्डड्रिंक आॅफर किया। उसमें कोई नशीली चीज थी। जिससे मैं अर्धबेहोशी की स्थिति में आ गई। फिर आशुतोष ने मेरे साथ रेप किया। होश में आने के बाद मेरे पेट के नीचे तेज दर्द हो रहा था। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी आशुतोष मुझे धमकाने लगा कि अगर मैंने मुंह खोला तो वो मुझे मार देगा। मैं डर गई और लड़खड़ाते हुए अपने कमरे में चली गई। पीड़िता ने बताया कि घटना के वक्त वो अकेली थी। उसने अगली सुबह कॉलेज में अपनी दोस्तों को पूरी बात बताई। दोस्त के कहने पर ही वो एग्रीकल्चर थाने में शिकायत दर्ज करवाने गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week