DR. SAPNA DALAL के खिलाफ FIR की तैयारी

Sunday, May 21, 2017

भोपाल। अवैध रूप से गर्भपात के मामले में YASH HOSPITAL BHOPAL का पंजीयन रद्द करने के बाद जिला प्रशासन अब पैसे मांगने की आरोपी महिला डॉक्टर DR. SAPNA DALAL BHOPAL पर एफआईआर की तैयारी कर रहा है। अजय आहूजा नामक व्यक्ति ने मार्च में कलेक्टर से शिकायत कर कहा था कि अस्पताल की डॉ.सपना दलाल ने गर्भपात कराने के लिए एक लाख रुपए मांगे हैं। हालांकि, डॉक्टर ने इससे इंकार किया था। इस मामले की जांच के लिए यश अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की टीम को अस्पताल संचालक डॉ. एके निगम ने बताया कि डॉ. दलाल उनके यहां काम नहीं करतीं, जबकि ओपीडी में उनके द्वारा मरीज देखने की पुष्टि हुई थी। 

क्या था मामला
एक स्टिंग आॅपरेशन में साढ़े तीन माह के भ्रूण की हत्या करने के लिए डॉक्टर सपना दलाल 1 लाख रुपए मांगती हुई रिकॉर्ड की गईं थीं। वीडियो सोशल साइट्स एवं व्हाट्सअप पर वायरल हुआ था। स्टिंग आॅपरेशन को अंजाम देने वाली महिला ने कलेक्टर को एक सीडी सौंपकर अस्पताल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। 

ऐसे गर्भपात के ज्यादा पैसे लगेंगे
वीडियो में महिला चिकित्सक का नाम डॉ.सपना दलाल बताया गया था। वीडियो में महिला बोल रही हैं कि वह साढ़े तीन माह से प्रेगनेंट उसकी शादी नहीं हुई है इसलिए गर्भपात कराना है। इस पर डॉक्टर बोलती है कि ऐसे गर्भपात के तो एक लाख रूपए लगते हैं।

यह था डॉ सपना दलाल का बयान
दूसरी तरफ डॉ. सपना दलाल का कहना है कि वे सालों से वे इस पेशे से जुड़ी हैं औरआज तक किसी ने ऐसे आरोप नहीं लगाए हैं। डॉ. दलाल का कहना है कि वो महिला बार- बार गर्भपात करने के लिए दवाब बना रही थी तो मैंने जानबूझ कर ज्यादा पैसे बोल दिए ताकि वह चली जाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं