भोपाल का DON बनना चाहता है शिवा पाटिल, युवक को दूर तक घसीटा, हत्या

भोपाल। अपराध की दुनिया में अपना नाम और शहर में दहशत बनाए रखने के लिए बदमाश शिवा पाटिल ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। शिवा अपने गिरोह के साथ इनोवा में सवार होकर आया। उसने युवक सलमान को घर से बुलाया और पकड़कर करीब 200 मीटर तक घसीटा फिर किराने खड़े टैंकर में भिड़ा दिया। इससे पहले कि घायल सलमान कुछ समझ पाता, सलमान ने उसके ऊपर इनोवा कार चढ़ा दी। इससे पहले शिवा ने अपने गिरोह के साथ पार्किंग में रखीं 30 गाड़ियों में तोड़फोड़ की। बताया जाता है कि यह सबकुछ शिवा ने अपनी दहशत बनाए रखने के लिए किया। वो भोपाल का डॉन बनना चाहता है। 

घटना एमपी नगर इलाके की शांति नगर झुग्गी बस्ती की है। यहां बीती रात मोहल्ले में रहने वाले सलमान और उसके भाई असलम का शिवा पाटिल से पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। शिवा इलाके में रंगदारी करता है। विवाद हुआ तो शिवा ने अपने 4 गुर्गों के साथ मिलकर प्रगति पेट्रोल पंप के सामने पार्किंग में खड़ी 30 गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद सभी आरोपी इनोवा में सवार होकर शांति नगर पहुंचे। सलमान को घर से बुलाकर उसे पीटा और गाड़ी से 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। इस दौरान कार में बैठे एक आरोपी ने सलमान को अंदर की तरफ से पकड़कर रखा था। थोड़ी दूरी पर जाकर सलमान को सड़क किनारे खड़े टैंकर की तरफ धक्का दिया। इससे पहले कि सलमान संभल पाता, आरोपियों ने इनोवा को बैक कर गाड़ी उसके ऊपर चढ़ा दी।

आरोपियों ने सलमान के भाई असलम के साथ भी मारपीट की। गंभीर रूप से घायल सलमान को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार दोपहर इलाज के दौरान सलमान की मौत हो गई। सलमान की मौत के बाद इलाके में तनाव के मद्देनजर एमपी नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को अपनी हिरासत में रखा है। साथ ही मौके पर पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !