DELHI BJP में खुलकर सामने आई गुटबाजी: विजय गोयल और मनोज तिवारी में तनातनी

Wednesday, May 17, 2017

नई दिल्ली। दिल्ली एमसीडी चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली पार्टी में गुटबाजी सुर्ख हो रही है। दरअसल दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा वक्त में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने अपने घर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में विजय गोयल ने दिल्ली के बड़े नेताओं के साथ-साथ नए पार्षदों को भी आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी को बुलाया गया था। लेकिन मनोज तिवारी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

बात यही खत्म नहीं होती मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नए पार्षदों को विजय गोयल के कार्यक्रम में जाने से मना किया। पार्टी सूत्रों का दावा है कि मंगलवार शाम को आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होने से पार्षदों को मनोज तिवारी ने रोक दिया था। मिल रही खबरों के मुताबिक नए पार्षद भी दो खेमों में बंटे नजर आ रहे है। 

एक नवनिर्वाचित पार्षद ने कहा कि क्या कह सकते है? हमें बुलाया गया था, तो हम गए। यह पार्टी का एक कार्यक्रम था। पार्टी के खिलाफ नहीं था। पार्षदों को सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए नहीं जाने के निर्णय ने हमें दुविधा में डाल दिया। हांलाकि विजय गोयल के कार्यक्रम में बीजेपी उपाध्यक्ष श्याम जाजू, सांसद रमेश विधुड़ी, वेस्ट दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा, विधायक जगदीश प्रधान, मनजिंदर सिंह सिरसा समेत तमाम टॉप लीडर्स मौजूद रहे। आपको बता दें कि एमसीडी चुनावों में 272 में से 181 सीटें बीजेपी को मिली हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं