Deepika Padukone पर अटका है Bahubali का दिल

'बाहुबली' में किरादार और एक्ट‍िंग से लाखों लड़कियों की पसंद बन चुके Prabhas को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं. इस का खुलासा खुद बाहुबली यानी प्रभास ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. जी हां, ये सच है कि प्रभास का सीक्रेट क्रश दीपिका पादुकोण हैं. प्रभास ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं और वह एक फिल्म तो जरूर उनके साथ करना चाहते हैं.बाहुबली की शानदार सफलता के बाद प्रभास अब ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि प्रभास की पर्सनल लाइफ कैसी है और वह शादी कब करेंगे. 6000 शादी के प्रस्ताव ठुकरा चुके प्रभास का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर अटका है.

बाहुबली फिल्म की वजह से प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है. वह अब तक 6000 शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं. प्रभास और बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ये साथ में तीसरी फिल्म थी. 2005 में दोनों ने साथ 'छत्रपति‍' बनाई थी. हालांकि इसमें इनको बाहुबली जैसी शानदार सक्सेस नहीं मिली. 

प्रभास से जुड़े सूत्र ने बताया, 'हालांकि प्रभास ने पिछले पांच सालों में छोटे-छोटे ब्रेक्स लिए हैं, लेकिन वो लंबी छुट्टी पर जाकर एन्जॉय नहीं कर पाए थे. वो अपने कुछ दोस्तों के साथ यूएस गए हैं. हालांकि वो गर्मियों में हमेशा ब्रेक लेते हैं लेकिन इस बार उन्होंने इसे हॉलीडे में बदल दिया है. वो इस सप्ताह के शुरुआत में यूएस के लिए रवाना हुए और शायद जून के पहले हफ्ते में भारत लोटेंगे. भारत आकर वो अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू कर देंगे.'

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !