गेंदबाज से बल्लेबाज बना गया यह खिलाड़ी जानिये है कौन | CRICKET

Friday, May 12, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज जो इस आईपीएल में गौतम गंभीर की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेल रहे है। सब लोग इस आईपीएल में बहुत चकित है क्योंकि आज से पूर्व सुनील नरेन एक गेंदबाज थे और बल्लेबाजी में टेलेंडर्स की भूमिका निभाते थे यानी इस आईपीएल से पहले नरेन बल्लेबाजी के लिए 8वें, 9वें और अंतिम बल्लेबाज के रूप में  बल्लेबाजी करने आते थे और मुश्किल से 10 - 15 रन बना पाते थे लेकिन इस आईपीएल में न जाने क्या हुआ है इनको कुछ पता नहीं छक्के ही छक्के लगा रहे है और रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे है।

नरेन ने इस आईपीएल में सबसे तेज अर्द्धशतक बनाकर सभी का दिल जीत लिया ,आपको बता दें कि सुनील नरेन ने 7 मई को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले गए बैंगलोर के खिलाफ में लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता ने 159 रनों का लक्ष्य 15 ओवर और 1 गेंद पर पार कर लिया था जिसमें सुनील नरेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में 54 रन बनाए थे जिसमें इन्होंने इस आईपीएल में सबसे तेज अर्द्धशतक 15 गेंदों में पूरा किया लेकिन 17वीं गेंद पर आउट हो गए थे। उस मैच में मैन ऑफ़ द मैच भी बने थे । यह मैच ही नहीं नरेन इस आईपीएल में छोटी-छोटी ही पारियाँ भले ही खेले लेकिन सभी मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी करते नजर आये है।

पहले थे टेलेंडर्स अब है ओपनर
यह बहुत अजीब लगता है कि कोई ऐसे कैसे बदल सकता है कि पहले तो टेलेंडर्स की भूमिका निभाता हो और अब अचानक विस्फोटक ओपनर बन जाए जी हाँ सुनील नरेन इस आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन कइ साथ हर मैच में ओपनिंग करते नजर आये है जबकि कप्तान ओपनर होने के बावजूद भी बाद में खेलने आते है।

इस आईपीएल में अब तक
सुनील नरेन ने अब तक इस आईपीएल में कुल 13 मैचों में 188 की स्ट्राइक रेट से कुल 214 रन बनाए है। जिसमें एक अर्द्धशतक भी शामिल है। हालांकि इस आईपीएल के सीजन में इन्होंने बहुत ही कम विकेट लिए है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week