कल आधीरात CM शिवराज सिंह को पता चला 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'?

Saturday, May 13, 2017

भोपाल। 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' इस राज को जानने के लिए लोगों ने 2 साल तक कई तिकड़में भिड़ाईं। उत्सुक लोगों की भीड़ में एक नाम मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी है। वो इस राज को जानने के लिए आधीरात को सीएम हाउस से निकले और जा पहुंचे डीबी मॉल स्थित फन सिनेमा। उनके साथ उनका परिवार और कुछ रिश्तेदार भी थे। 3 घंटे बिताने के बाद जब उन्हे पता चला कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' तो वो बहुत आनंदित नजर आए। जब मीडिया ने उनसे पूछा तो बोले 'मैं क्यों बताऊं।'

सीएम शिवराज सिंह शुरू से ही फिल्मों के शौकीन हैं। तमाम दवाब के बावजूद वो परिवार के साथ समय निकाल ही लेते हैं। फिल्म भी वह वही देखने जाते हैं, जो परिवार के परामर्श से बताई जाती है। इस बार परिवार की रजामंदी से 'बाहुबली-2' देखने के लिए शिवराज पत्नी साधना और कुछ अन्य रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार लेट नाइट डीबी मॉल के फन सिनेमा घर पहुंचे। पिछले 2 वर्षों से जिस सच को जानने के लिए दुनियाभर के प्रशंसक परेशान हैं, उसी को जानने मुख्यमंत्री भी उत्सुक थे। 

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लाखों लोगों की तरह शिवराज सिंह भी इसी सच को जानने डीबी मॉल स्थित फन सिनेमा पहुंचे। रात 2 बजे वे जब टॉकीज से निकले, तो मीडिया ने उनसे यही सवाल पूछा? शिवराज ने हंसते हुए कहा, मैं यह क्यों बताऊं? शिवराज सिंह ने फिल्म की काफी तारीफ। उन्होंने कहा कि बाहुबली-2 सचमुच बहुत ही अच्छे निर्देशन में बनाई गई है। यह फिल्म परिवार के साथ देखना चाहिए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week