यह CAB ड्राइवर अस्पताल जाने वाले मरीजों से किराया नहीं लेता | देशभक्ति

नई दिल्ली। इधर मेडिकल माफिया अस्पताल आने वाले मरीजों को खुलेआम लूट रहे हैं तो उधर एक कैब ड्राइवर ऐसा भी है जो अस्पताल जाने वाले मरीजों से किराया तक नहीं लेता। ओला से अटैच करके अपनी कैब चला रहा सुनील इसे अपनी देशभक्ति और समाजसेवा का एक तरीका मानता है। सुनील मेंगलुरू में कैब चलाता है। एक युवती काव्या राव ने उसकी यह देशभक्ति शेयर की है। 

मेंगलुरू की काव्या राव ने अपने माता-पिता के लिए एक कैब बुक करवाई। उनके पिता को मेडिकल-चेक अप के लिए अस्पताल जाना था। अस्पताल पहुंचने के बाद जब काव्या के माता-पिता ने ड्राइवर सुनील को 6 किलोमीटर के सफर के 140 रुपए का पेमेंट करने के लिए पैसे आगे बढ़ाए तो सुनील ने लेने से मना कर दिया।

उन्होंने इसका कारण पूछा तो सुनील ने कहा कि कि वह अस्पताल ले जाने वाली सवारियों से पैसे नहीं लेता। उसने जोर देते हुए कहा कि अस्पताल तक लोगों को इस तरह ड्रॉप करना दरअसल समाज की मदद करने का उसका अपना तरीका है। काव्या के फेसबुक पोस्ट के मुताबिक उसके माता-पिता ने उससे पेट्रोल का खर्चा लेने को कहा लेकिन इसके लिए भी उसने मना कर दिया।

इस बारे में ओला के प्रवक्ता ने कहा 'सुनील जैसे ओला के प्रवक्ता ने कहा कि सुनील ने दयालुता के अपने कार्य के लिए कहा, "सुनील जैसे ड्राइवर पार्टनर्स जो कि कर्तव्यों के परे जाकर ग्राहकों और नागरिकों की मदद करते हैं और ये समाज के लिए सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के ओला की फिलाॅसाेफी का एक शानदार उदाहरण हैं।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !