अभिनेत्री गीता कपूर को अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया बेटा

मुंबई। मुंबई से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. मुंबई में एक बेटा अपनी मां को अस्पताल की दहलीज पर छोड़कर फरार हो गया. पेशे से कोरियोग्राफर बेटा अपनी 58 साल की मां को अस्पताल में भर्ती कर फरार हो गया है. बीमार बेसहारा मां एक वक़्त में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम रह चुकी है. अस्पताल में बिस्तर पर रोती बिलखती मां को विश्वास नहीं हो रहा है कि उसे ये दिन देखना पड़ रहा है. चौकाने वाली बात ये है कि अस्पताल में आंसू बहाने वाली बुजुर्ग मां कोई सामान्य महिला नहीं बल्कि गीता कपूर हैं. गीता कपूर फ़िल्मी दुनिया में मां का भी किरदार निभा चुकी हैं.

पिछले एक महीने से अपने बेटे का इंतजार कर रही है ये मां
गीता कपूर की पिछले महीने तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद गीता के बेटे राजा कपूर ने एक निजी अस्पताल से एम्बुलेंस मंगा कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया था. मां अस्पताल में भर्ती कराने के बाद राजा कपूर फरार हो गया. 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद गीता का बेटा न तो अस्पताल आया और न ही फ़ोन उठाकर कुछ बात कर रहा है. जिस घर में राजा कपूर रहा था वह उस घर को भी छोड़कर जा चुका है.

पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं गीता कपूर
गीता खुद को बीते जमाने की अदाकारा बताती हैं. गीता कपूर ने लगभग 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है. गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही है. गीता बताती हैं कि वो पाकीज़ा में राजकुमार की दूसरी बीवी के किरदार में हैं. गीता को अस्पताल में भर्ती हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. अस्पताल की तरफ से कहा जा रहा है कि अब गीता की  तबियत में सुधार है. अस्पताल का लाखो का बिल बन चुका है. गीता अब ठीक हो चुकी हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई डिस्चार्ज करवाने के लिए नही आया है. इसी वजह से गीता के आंसू नहीं रुक रहे हैं. अब अस्पताल भी गीता के लिए किसी ओल्डएज होम की तलाश कर रहा है.

पुलिस पर भी उठ रहे हैं सवाल
जैसे-जैसे गीता के बारे में इंडस्ट्री के लोगों को जानकारी मिल रही है वैसे ही लोग बेटे राजा कपूर से अपील कर रहे हैं कि वो अपनी मां को अस्पताल से लेकर जाए. इस मामले में पुलिस पर भी उंगली उठ रही है. इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने 2 मई को ही पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी थी.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !