बिजली कर्मचारी महासंघ ने ऊर्जा मंत्री से मिलकर लम्बित मांगो पर चर्चा की

Wednesday, May 17, 2017

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। बिजली कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष केपी सिंह व महासंघ के प्रदेश महामन्त्री केएल रैकवार के निर्देशानुसार 16 जून को अ.ताप.वि.गृह.चचाई के प्रवास पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारसचन्द जैन का स्वागत बिजली कर्मचारी (उत्पादन)संघ के प्रदेश महामंत्री एवं भारतीय मजदूर संघ अनूपपुर के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मिश्रा, महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष आर.बी.त्रिपाठी, प्रदेश सचिव व मीडिया प्रभारी सतेन्द्र पाटकर ने स्वागत कर लम्बित मांगो पर विस्तृत रूप से चर्चा की। 

जिसमे प्रमुख रूप से बिजली कर्मचारियों को सातवें वेतनमान दिलाने,प्रस्तावित 660 में.वा.की स्थापना, 2006 के बाद कम्पनी कर्मचारियों/अधिकारीयों को ५० प्रतिशत बिजली बिल में छूट व प्रशिक्षण के बाद एक इनक्रिमेंट दिलाने,गम्भीर बीमारी एवं दुर्घटना में एडवांस कैश की व्यवस्था,ठेका मजदूरों को संविदा के आधार पर रखा जाना,सेवा निर्वत कर्मचारियों को कालोनी में रिक्त पडे आवासो को सशर्त आवंटित करना,डिप्लोमा किये हुये संयंत्र सहायको को कनिष्ठ अभियन्ता के पद पर पदस्थ करना,चिकित्सालय में पैरामेडिकल स्टाफ एवं दवाइयों की पर्याप्त व्यवस्था कराने सम्बन्धी मांगो पर बिंदुवार चर्चा की गयी। 

जिसमें ऊर्जा मंत्री ने अधिकांश मुद्दों पर सहमति व्यक्त की गयी तथा संगठन की अगली बैठक ऊर्जा सचिव एवं प्रबंध संचालक के साथ करने हेतु निर्देशित किया। उक्त चर्चा के दौरान मंत्री के साथ राज्य कर्मचारी संघ के चैयरमेन रमेश शर्मा,ऊर्जा मंत्री के निज सचिव, संघ की ओर से पुष्पेन्द्र पाल,संजय जाटव,डेविड रिचर्डसन,दीनदयाल सिरामे,रीटेश यादव,संदीप जलतारे,राम चौरसिया,आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week