कलेक्टर-एसपी के डर से मैं घर नहीं जा पा रहा हूं: पूर्वमंत्री

भोपाल। कमल पटेल ने एक बार फिर हरदा कलेक्टर-एसपी पर जमकर हमला बोला है। उनका कहना है कि वे पिछले काफी दिनों से हरदा नहीं जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें डर है कि उनके हरदा जाने पर कलेक्टर-एसपी उन्हें किसी मामले में न उलझा दें। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का एक झूठा मुकदमा दायर हो चुका है। इसलिए उन्होंने भी हरदा से दूरी बना ली है। पटेल ने कहा कि नर्मदा में हो रहे अवैध उत्खनन को रोकने के लिए जो संभव हुआ वह उन्होंने किया। पार्टी फोरम पर सभी बातें रखूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस मामले में मुझे न्याय मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनका बेटा सुदीप भी हरदा से बाहर है और उसके संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

सुदीप पटेल के घर पर चस्पा किया जिलाबदर का नोटिस
आपराधिक मामलों के चलते हरदा से जिलाबदर हुए पूर्व मंत्री कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल को जिले से बाहर जाने का नोटिस जिला प्रशासन ने उनके घर पर चस्पा कर दिया है। जिस बंगले के बाहर नोटिस चस्पा किया गया है वह सुदीप पटेल की पत्नी और हरदा जिला पंचायत अध्यक्ष कोमल पटेल के नाम आवंटित है। इसके अलावा उनके वारंगा स्थित आवास पर भी जिलाबदर का नोटिस चस्पा किया गया है।  सुदीप पटेल के खिलाफ 23 मई को हरदा कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने पुलिस द्वारा पेश आवेदन पर सुनवाई करते हुए उन्हें जिलाबदर कर दिया था। सुदीप पर हरदा के विभिन्न थानों में 14 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इसके चलते कलेक्टर ने यह कार्यवाही की थी पर इसके बाद कलेक्टर श्रीकांत बनोठ का हरदा से तबादला कर उन्हें मंत्रालय में उपसचिव बना दिया गया था। इसके बाद शनिवार को सरकार ने उनका तबादला आदेश निरस्त कर दिया था। बनोठ के हरदा पहुंचने के बाद कल जिलाबदर का आदेश पुलिस अधीक्षक को भेज दिया गया। पुलिस ने आज जिलाबदर का आदेश सुदीप पटेल के सरकारी निवास पर जाकर चस्पा कर दिया। हरदा के समीप वारंगा स्थित कमल पटेल के बंगले पर भी जिलाबदर के नोटिस की कापी चस्पा की गई है।

मैंने सुदीप पटेल के जिलाबदर का आदेश पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास तामीली के लिए भेजा था। अब आगे की कार्यवाही पुलिस को करनी है।
श्रीकांत बनोठ, कलेक्टर, हरदा

पुलिस ने सुदीप पटेल के हरदा स्थित निवास और वारंगा स्थित बंगले पर जिलाबदर का नोटिस चस्पा कर दिया है। आज रजिस्टर्ड एडी डाक से भी नोटिस भेजा जा रहा है।
आदित्य प्रताप सिंह, एसपी हरदा

प्रशासन अपना काम कर रहा है। नोटिस चस्पा  होने को लेकर मुझे कुछ नहीं कहना है पर इस मामले में मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है। जल्द ही मुझे न्याय मिलने की उम्मीद है।
सुदीप पटेल

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !