हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान, घायल

मुंबई। शाहरुख खान इन समय फिल्म मेकर आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया। जिसकी वजह से शाहरुख खान को चोट आई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। एक अखबार में छपी खबर के अनुसार, शूटिंग के दौरान अचानक छत का एक बड़ा हिस्सा गिर गया। जिस जगह यह हादसा हुआ वहा पर शाहरुख और बाकी क्रू मेंबर खड़े थे। इसमें शाहरुख और दो  क्रू मेंबर घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां तीनों का इलाज करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दो दिन के लिए रोक दिया गया है।

विदेशी साइट ने मौत की खबर जारी कर दी
एक फ्रेंच वेबसाइट ने खबर छापी है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है। इस अफवाह पर देश विदेश में शाहरुख खान के फैंस सकते में आ गए हैं। इसे अफवाह बताने की बजाय फ्रांस के सिविल एविएशन ने भी शाहरुख की मौत पर एक बयान जारी कर डाला है।

दूसरी ओर इस अफवाह को सोशल मीडिया पर ज्यादा जोर मिल रहा है जिससे बॉलीवुड खुद हैरान हो गया है। कुछ घंटों पहले ही बेवसाइट elpais-tv.com ने अपने पेज पर प्रमुखता से ये खबर छापी कि अपने बेटी सुहाना के जन्मदिन के कुछ ही घंटों बाद शाहरुख खान का जेट गुल्फस्ट्रीम जी 550' क्रैश हो गया जिसमें उसकी मौत हो गई। वेबसाइट के मुताबिक शाहरुख एक बिजनेस मीटिंग करने गए थे और खराब मौसम की वजह से लौटते हुए उनका जेट क्रेश हो गया।

फ्रेंच बेवसाइट ने इसे ब्रेकिंग के तौर पर चलाया और फ्रांस के उड्डयन मंत्रालय ने इसकी छानबीन करने की बजाय इसकी पुष्टि की। मामला यहीं नहीं थमा, वेबसाइट के अनुसार, फ्रांस सिविल एविएशन ने जारी बयान में लिखा कि इस हादसे की वजह से कई फ्लाइट्स को वापस मुड़ना पड़ा क्योंकि क्रैश की वजह से वो लैंडिंग नहीं कर पाते और इस मामले में जांच-पड़ताल चल रही है। 

वेबसाइट ने ये भी कहा कि शाहरुख की मौत के बाद से पूरा भारत हिल गया है। आपको बता दें यह अफवाह सोशल मीडिया पर जोर से चल पड़ी है और दुनिया भर में फैंस को दुखी कर रही है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !