कान के लिए आराध्या रवाना, एश्वर्या भी है साथ

Thursday, May 18, 2017

नई दिल्ली। कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में हिस्सा बनने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन तैयार हैं। कान के लिए रवाना होने से पहले बुधवार रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या बच्चन के साथ देखा गया। इस मौके पर 43 वर्षीय ऐश्वर्या ब्राउन लॉन्ग जैकेट, व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम लुक में नजर आईं. एयरपोर्ट पर आराध्या मस्ती के मूड में दिखीं। ब्लू एंड व्हाइट लुक में नजर आईं 5 वर्षीय आराध्या मीडिया के कैमरों को क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रही थीं। पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को एयरपोर्ट छोड़ने खुद अभिषेक बच्चन आए थे।

कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, "वह लॉरियल पेरिस ऑपन एयर सिनेमा के अंतर्गत इस फिल्म को 20 मई को पेश करेंगी।" यह कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का 16वां साल होगा। 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था। 

17 मई को शुरू हुआ कान फिल्म फेस्टिवल 28 मई तक चलेगा. इसके रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर भी नजर आएंगी. बुधवार को कान की ओपनिंग सेरेमनी में दीपिका बैंगनी मार्चेस ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर उतरीं। बता दें, पिछले साल ऐश्वर्या ने अपनी फिल्म 'सरबजीत' को कान में पेश किया था. रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक की वजह से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week